मनोरंजन

लाफ्टर शेफ्स के मंच पर विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की सास आईं

मुंबई  

'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर रहा है। टेलीविजन की बड़ी हस्तियों को रियलिटी शो में खाना पकाते देखा जाता है और इसी के साथ वे दर्शकों को हंसाने का भी काम करते हैं। शो में बॉलीवुड थीम खत्म करने के बाद, मंच पर विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की सास आईं। मेकर्स के शेयर किए गए नए प्रोमो के अनुसार, विक्की की मां एंटरटेनमेंट का स्तर बढ़ाने के लिए मंच पर दिखाई देंगी। वह लाफ्टर शेफ्स पर बाकियों के साथ ढोल की थाप पर थिरकती भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं, अंकिता की भाभी भी उनके साथ आईं, जिन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं।

हाल ही में शो लाफ्टर शेफ्स के मेकर्स ने एक क्लिप पोस्ट की थी जिसमें अंकिता लोखंडे की सास को मंच पर आते हुए देखा गया। सफेद साड़ी पहने हुए, उनके हाव-भाव लाफ्टर शेफ्स में आने के बाद बिल्कुल बदल गए। वो अपने बेटे और बहू के साथ उनकी खुशी में शामिल होकर बहुत ज्यादा चहक रही थीं।

'लाफ्टर शेफ्स' में आईं विक्की की मम्मी
उनके आते ही भारती सिंह कहती हैं, 'बिग बॉस को डांटने वाली, लाखों सासों को रिप्रेजेंट करने वाली, मम्मीयों की मम्मी, विक्की की मम्मी आ गई हैं।' वह रेड कार्पेट पर चलीं और बहुत खुश दिख रही थीं। जब कंटेस्टेंट्स ने अंकिता लोखंडे की सास का स्वागत किया तो उन्हें बड़ी मुस्कुराहट के साथ देखा गया। इस दौरान विक्की जैन, सुदेश लहरी और अर्जुन बिजलानी ऐसे झुके जैसे कोई रानी शो में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button