मध्यप्रदेश

अरशद भैय्यू बनकर किया ब्लैकमेल, रेप, और धर्म परिवर्तन का दबाव, हिंदू युवती का आरोप

गुना
गुना ज़िले में 20 साल की युवती से डेढ़ साल तक रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती का वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर भैय्यू नाम बताकर दोस्ती की थी और धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोप यह भी है कि जब यह खुलासा हुआ कि वो हिंदू नहीं बल्कि मुसलमान है तब उसने मारपीट कर धर्म बदलने का दबाव भी लड़की पर बनाया। डेढ़ साल में इस युवक से परेशान होकर लड़की ने तीन-तीन मकान भी बदले। युवती अब हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंची। युवती ने आरोपी के खिलाफ रेप, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया है।

युवती ने पुलिस को बताया है, 'मैं मूलरूप से बमोरी की रहने वाली हूं। मेरी उम्र 20 साल है और पिता मानसिक रूप से बीमार हैं। वह बिस्तर पर ही रहते हैं। मां हाउस वाइफ है। छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। घर की आर्थिक स्थिति खराब है। इस कारण करीब ढाई साल पहले गुना आ गई। यहां प्राइवेट कंपनी में काम करने लगी। सैलरी के पैसों से ही घर में पैसा भेजती थी। इससे परिवार का खर्च चलता है। साल 2022 में इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई। उसने अपना नाम भैय्यू बताया। सोशल मीडिया पर इसी नाम से उसकी आईडी भी थी।'

उसने जबरन संबंध बनाए – युवती
युवती के मुताबिक धीरे-धीरे उनकी इस युवक से बातचीत होने लगी। आरोपी गुना में ही जीन घर का रहने वाला है। युवती ने बताया कि दोनों अक्सर मिलने भी लगे। दोनों ने साथ में कई फोटो भी लिए। युवती के आगे आरोप है, भैय्यू को पता चला कि मैं किराए से कमरा लेकर रहती हूं। एक दिन वह कमरे पर पहुंच गया। यहां परिवारवालों को जान से मारने से की धमकी दी। मेरे साथ जबरन संबंध बनाए। अश्लील वीडियो भी बना लिए। इसके बाद उसका टॉर्चर शुरू हो गया। फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप किया। आए दिन मारपीट करता था।'

मोबाइल में मिले मुस्लिम युवकों के नंबर
युवती ने बताया है कि एक दिन पहले उसके मोबाइल में कई मुस्लिम युवकों के नंबर मिले। इसके बाद जब युवती ने भैय्यू से पूछताछ की तो असलियत सामने आ गई। उसने अपना नाम अरशद बताया। इसके बाद उसका जुल्म बढ़ गया। वह धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। जींस पहनने की मना करने लगा। सूट और बुर्का पहनने की बोलता था।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज
युवती के मुताबिक, आरोपी युवक शादी करने का दबाव बनाता था। धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाने लगा। युवती ने कहा कि युवक का जब मन करता था तब वह उसे बुला लेता था। युवती ने बताया कि उसी की वजह से उसे दो-दो बार कमरा बदलना पड़ा। युवती का आरोप है कि पिछले डेढ़ साल से अरशद ने उन्हें बहुत टॉर्चर किया। वह मारपीट करता था। युवती का आरोप है कि उनके चेहरे और शरीर पर मारपीट के निशान हैं। युवती ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।कोतवाली थाना प्रभारी अनूप भार्गव ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button