मनोरंजन

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में अनमोल बिश्‍नोई से मैच हुआ कॉल रिकॉर्डिंग का सैंपल, क्राइम ब्रांच ने की पुष्‍ट‍ि

मुंबई

सुपरस्‍टार सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट आया है। मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुष्‍ट‍ि की है कि यह हमला लॉरेंस बिश्‍नोई ने ही करवाई थी। सलमान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल की सुबह ताबड़तोड़ गोलियां चली थीं। पुलिस ने कहा है कि लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्‍नोई दोनों शूटर्स को फोन पर लगातार निर्देश दे रहा था। दोनों हमलावरों के मोबाइल से मिली रिकॉर्ड‍िंग का वॉइस सैंपल अनमोल की आवाज से मैच हो गया है।
क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार दोनों हमलावरों के मोबाइल की ऑडियो रिकॉर्डिंग को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा था। मुंबई पुलिस की केंद्रीय जांच टीम ने अनमोल बिश्‍नोई के ऑडियो सैंपल लिए थे। फॉरेंसिक जांच में मोबाइल में मिले ऑडियो और अनमोल के वॉइस सैंपल मेल खाते हैं।

मामले में छह आरोपी गिरफ्तार, एक की हवालात में मौत
सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद दोनों हमलावर विक्की गुप्ता और सागर पाल फरार होकर गुजरात पहुंच गए थे। दोनों को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था और मुंबई पुलिस को सौंप दिया था। इसके बाद से ही दोनों से लगातर पूछताछ भी हो रही है। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक अनुज थापन की पुलिस हवालात में मौत हो गई। कथ‍ित तौर पर उनसे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button