मध्यप्रदेश

उज्जैन में आदिवासी से गैंगरेप के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुढोजर

 उज्जैन

उज्जैन में आदिवासी महिला से गैंगरेप के एक आरोपी इमरान का घर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर ढहा दिया। इमरान और रवि ने ताजपुर के एक खेत के पास बने शेड (झोपड़ी) में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने घटना स्थल वाले शेड को भी तोड़ दिया है।

पति-पत्नी दोनों डिंडोरी से काम की तलाश में उज्जैन पहुंचे थे. वहीं महिला ने अर्धनग्न हालत में डेढ़ किलोमीटर तक भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 19 लोगों से पूछताछ की और दो लोगों को चिन्हित कर उनको गिरफ्तार किया है. इसी दौरान दोनों आरोपी भागने की फिराक में थे.

भागने की फिराक में थे दोनों आरोपी

उज्जैन शहर के इंदिरा नगर चौराहे से पति पत्नी को आरोपी रवि शाम को काम दिलवाने का बोलकर बाइक से गांव ताजपुर के खेत पर बने कमरे पर लेकर गया. जहां इमरान नामक आरोपी भी पहुंचा और दोनों ने मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद दोनों आरोपी जंगल के रास्ते भागने की फिराक में थे. पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर पकड़ने में सफलता हासिल की. इस दौरान दोनों आरोपी घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

काम की तलाश में उज्जैन पहुंचे थे पति-पत्नी

डिंडोरी से काम की तलाश में पति-पत्नी उज्जैन पहुंचे थे. आरोपियों ने ताजपुर में खेत पर बने कमरे में 20 वर्षीय आदिवासी महिला के साथ गैंग रेप किया. महिला जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से निकली. डेढ़ किलोमीटर अर्धनग्न अवस्था में भागकर पुलिस थाने पहुंची. जहां पुलिस को आप बीती सुनाई.

उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने दिया बयान

उज्जैन एसपी ने कहा कि "आरोपी रवि पीड़ित पति-पत्नी को बाइक से ताजपुर गांव में खेत पर बने कमरे में लेकर पहुंचा. रवि महिला के पति को सामान दिलवाने के लिए बाजार लेकर गया इतने में इमरान ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. तभी आरोपी रवि महिला के पति को मार्केट में छोड़कर लौट आया. इसके बाद उसने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने 19 लोगों से की पूछताछ

अर्धनग्न हालत में महिला भागते हुए एक खदान तक पहुंची. जहां काम कर रहे मजदूरों ने महिला को पहनने के लिए कपड़े दिए. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस वहां पहुंची. महिला की भाषा को ASI दिनेश वरकड़े की मदद से समझा गया. आरोपी रवि उज्जैन के विराट नगर का रहने वाला है और आरोपी इमरान ताजपुर गांव का निवासी है. वहीं पुलिस ने महिला का मेडिकल कराने के बाद FIR दर्ज की है. पुलिस ने 19 लोगों से पूछताछ करने के बाद आरोपियों को पकड़ा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button