देश

मुझे ब्लैकमेल किया जा रहा, प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दर्ज करवाई FIR

बेंगलुरु

अश्लील वीडियो और यौन शोषण मामले में आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के भाई ने दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। प्रज्वल के एमएलसी भाई सूरज रेवन्ना का आरोप है कि उन्हें यौन शोषण मामले में बदनाम किया जा रहा है और तीन करोड़ रुपये की उगाही करने की कोशिश की गई है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना यौन शोषण मामले के आरोपी हैं।

सूरज के एक दोस्त ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि चेतन नाम के एक शख्स ने सूरज की सिफारिश से नौकरी लगवाने के लिए उनपर दबाव बनाया था। बाद में चेतन ने कहा कि सूरज ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की।  इसके बाद उसने कहा कि अगर सूरज मांग नहीं पूरी करते हैं तो उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी जाएगी। इसके बदले में उसने पहले तीन करोड़ रुपये मांगे।

केस दर्ज होने से पहले चेतन एक प्राइवेट चैनल पर भी आया था और उसने कहा था कि उसका यौन शोषण किया गया है। बता दें कि अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना को न्यायिक हिरासत में भेजा  गया है। बता दें कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। लोकसभा चुनाव में  इस बार उन्हें हासन सीट पर हार का सामना करना पड़ा। प्रज्वल रेवन्ना की करतूतों का कच्चा चिट्ठा एक पेनड्राइव के जरिए खुला था जिसमें कई अश्लील वीडियो थीं। 26 अप्रैल को हासन लोकसभा सीट पर हुए चुनाव के बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे थे।

जेडीएस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। वहीं बीजेपी ने भी रेवन्ना से दूरी बना ली थी। बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि पार्टी के तौर पर उसका रेवन्ना के वीडियो से कोई लेना देना नहीं है। रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ भी महिला की किडनैपिंग और रेप का आरोप है। पूर्व विधायक और कर्नाटक सरकार में मंत्री रह चुके एचडी रेवन्ना को कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button