राजनीति

दिल्ली में जल संकट को लेकर जल मंत्री आतिशी ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया, भाजपा ने बोला हमला

नई दिल्ली
दिल्ली में जल संकट को लेकर जल मंत्री आतिशी ने अनिश्चितकालीन अनशन शुरू कर दिया है। आतिशी का आरोप है कि हरियाणा की ओर से दिल्ली को उसके हिस्से का पानी नहीं दिया जा रहा है। आतिशी के इस अनशन पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हमला बोला है। मनोज तिवारी ने कहा कि आतिशी का हाल वही है कि एक हत्यारा कह रहा है मेरी हत्या की सजा किसी और को दी जाए। आम आदमी पार्टी को अपराधियों की गैंग बताते हुए उन्होंने कहा कि पहली बार आप देख रहे होंगे कि जिस जल मंत्री का काम पानी की समस्या को दूर करना है, वह खुद विपक्ष जैसा व्यवहार कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि अगर आपसे दिल्ली नहीं चल रही है तो सरेंडर कर दीजिए। दिल्ली को भाजपा के हवाले कर दीजिए। छह महीने में हम इसे ठीक कर देंगे। 15 दिन के लिए टैंकर माफिया का पानी रोक दीजिए, दिल्ली वालों को पानी मिल जाएगा। हमें सूत्रों से पता चला है कि टैंकर माफिया से आम आदमी पार्टी को लगभग 20 हजार करोड़ रुपए का अंडर टेबल इनकम है। यह पूरा बिजनेस दिल्ली में कम से कम 80 हजार करोड़ रुपये का है।

उन्होंने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जैसा व्यक्ति अपने भविष्य के बारे में सोचे बिना शराब घोटाले में लिप्त हो सकता है तो इतने बडे अमाउंट के लिए तो ये लोग किसी को भी दरकिनार कर सकते हैं, जनता कौन सी बड़ी चीज है। दिल्ली में पानी की समस्या सिर्फ अभी की नहीं है, यहां पानी की समस्या सालों से है। दिल्ली की जनता के घर में जाकर देखिए, पूरे साल में या तो पानी आता नहीं है, या अगर आता है तो गटर का पानी आता है। कुछ जगहों पर पानी थोड़ा ठीक आता है, लेकिन आप उस पानी को पी नहीं सकते। पीने के लिए सबको आरओ लगाना पड़ता है या फिर पानी खरीदकर पीना पड़ता है, यह दिल्ली की सच्चाई है

आतिशी पर हमला तेज करते हुए उन्होंने कहा कि वह एक क्रूर अपराधी की तरह व्यवहार कर रही हैं। दिल्ली की जनता अब आम आदमी पार्टी के गैंग को सबक सिखाएगी। दिल्ली के 73 हजार करोड़ के खजाने पर कब्जा कर बैठे हुए लोगों को दिल्ली की जनता विदा करेगी।

'केजरीवाल के साथ आतंकवादी की तरह व्यवहार किया जा रहा है', सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि सुनीता जी को शायद उस दर्द का अहसास नहीं है जब आप किसी के बच्चे को शराबी बनाने लगते हैं तो उस बच्चे के परिवार पर क्या बीतती है। वह भी एक प्रकार से हत्या ही है। बच्चे को नशेड़ी बना दो, आपने पूरी पीढ़ी चौपट कर दी और उसके बाद उसकी गंभीरता में न जाकर आप उलटा पुलटा बयान दे रहे हैं। जिसने शराब घोटाला किया है, जिसने शराब की नदी बहाने की कोशिश की है, उस अरविंद केजरीवाल को न तो दिल्ली की जनता और न ही कानून माफ करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button