Uttar Pradesh

यूपी के संभल जिले में OYO होटल में रुके प्रेमी-प्रेमिका का शव मिलने से मचा हड़कंप

संभल

यूपी के संभल में सदर कोतवाली क्षेत्र में हसनपुर मार्ग पर फत्तेहउल्ला सराय में स्थित एआर होटल के कमरे में गुरुवार देर रात प्रेमी और प्रेमिका के शव मिलने से हड़कंप मच गया। एसपी समेत पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और जांच की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

हयात नगर निवासी प्रेमिका (23 वर्ष) और दिल्ली के गौतमपुर निवासी प्रेमी (20 वर्ष) का शव मिला है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवती की मौत जहरीले पदार्थ से हुई है। युवक ने फंदे पर लटक कर जान दी है। होटल के मैनेजर अमित ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह युवक और युवती ने कमरा लिया था। दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। दोनों को रात करीब 11 बजे कमरा खाली करना था। रात दस बजे के बाद वह दोनों से यह पूछने गया था कि वो कब तक कमरा खाली कर देंगे। घंटी बजाने और आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उसे अनहोनी की आशंका हुई। उसने सीढ़ी लगाकर अंदर झांका।

युवती का शव बेड पर पड़ा हुआ था और युवक का शव फंदे पर लटक रहा था। नजारा देख उसके होश उड़ गए। मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। युवक-युवती के शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंचे।  परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह युवती घर से पार्लर जाने के लिए निकली थी। शाम तक घर नहीं लौटी तो तलाश किया और फोन भी लगाया लेकिन कोई संपर्क नहीं हो सका था।

परिजनों ने बताया कि युवक की उनके मोहल्ले में रिश्तेदारी है। वह अक्सर आता रहता था, लेकिन युवती से उसके संपर्क के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। दोनों के परिजनों से जानकारी ली जा रही है।
 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button