खेल

मैंने बस अपने खेल का समर्थन किया: सूर्यकुमार

ब्रिजटाउन (बारबडोस)
सूर्यकुमार यादव सातवें से 15वें ओवर के बीच बल्लेबाजी करने की अपनी भूमिका का आनंद लेते हैं जब क्षेत्ररक्षक मैदान में फैले होते हैं और विपक्षी गेंदबाज रन गति पर अंकुश लगाकर वापसी करने की कोशिश करते हैं। दुनिया के नंबर एक टी20 अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की और मैदान में चारों तरफ शॉट लगाकर 28 गेंद में 53 रन बनाते हुए भारत को आठ विकेट पर 181 रन तक पहुंचाया।

सूर्यकुमार ने पारी के ब्रेक के दौरान प्रसारणकर्ता से कहा, ‘‘मैंने यही अभ्यास किया है, मुझे सात से 15 ओवर के बीच बल्लेबाजी करना पसंद है क्योंकि यह सबसे कठिन चरण होता है, जब विपक्षी गेंदबाज चीजों को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। मुझे उस चरण में जिम्मेदारी लेना पसंद है, मैं इसका आनंद लेता हूं।’’ कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने के बाद ऋषभ पंत और विराट कोहली ने 43 रन जोड़कर टीम को कुछ हद तक संभाला लेकिन राशिद खान के दोहरे झटकों ने भारत का स्कोर तीन विकेट पर 62 रन कर दिया।

सूर्यकुमार ने कहा, ‘‘जब वह (कोहली) आउट हुआ तो मैं तैयार हो गया। मैंने बस अपने खेल और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा किया। मैंने उसके (रोहित शर्मा) साथ बहुत क्रिकेट खेला है और अब उसकी कप्तानी में, वह मेरे खेल को समझता है। वह मेरा खेल जानता है, इसलिए वह आराम से बैठकर इसका आनंद लेता है।’’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button