अन्यखबरें

OnePlus 11R पर भारी छूट: जानें ऑफर और डील्स

OnePlus 11R 5G काफी ट्रेंड में रहता है। अगर आप भी ये फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये सबसे सही समय साबित हो सकता है। क्योंकि इस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है तो चलिये बताते हैं कि आप भी आखिर इस फोन को डिस्काउंट के साथ कैसे खरीद सकते हैं और इसकी क्या खासियत हैं ?

OnePlus के इस फोन की MRP 39,999 रुपए है और अभी अमेज़न पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। 30 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को 27,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। EMI ट्रांजैक्शन पर अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। कार्ड्स से पेमेंट पर यूजर्स को 1500 रुपए तक की छूट मिल सकती है। साथ ही कंपनी की तरफ से प्रोडक्ट की 1 साल की वारंटी मिल रही है।

इस पर एक्सचेंज ऑफर अलग से दिया जा रहा है। अगर आप पुराना फोन अमेज़न को वापस करते हैं तो इसके बदले 25 हजार रुपए की छूट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो ये फोन काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है और अभी तो इस पर डिस्काउंट भी मिल रहा है। तो चलिये अब आपको स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही अलग-अलग कैमरा मोड्स भी दिए जाते हैं। इसमें 6.7 Inch AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button