मनोरंजन

जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत का प्रीमियर 24 जून कोसोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के नये शो जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत का प्रीमियर 24 जून को होगा। जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत ,सुपरस्टार, अयान ग्रोवर और एक छोटे शहर में स्थित एक थिएटर की मालकिन, शिवांगी सावंत की अप्रत्याशित प्रेम कहानी पर प्रकाश डालता है, जिनकी दुनिया एक तूफानी रोमांस में टकराती है। सौरभ तिवारी के पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित, जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत का प्रीमियर 24 जून 2024 को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर होगा, और यह शो हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे प्रसारित होगा।

जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत की कहानी महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर में रहने वाली सीधी-सादी लड़की शिवांगी सावंत और लाखों फैंस के चहेते सुपरस्टार अयान ग्रोवर की ज़िंदगी को दर्शाती है। सिनेमा के प्रति शिवांगी का गहरा प्यार उसे उसके पिता के सपने को पूरा करने के लिए प्रेरित करता है, जहां वह अपने प्यारी विरासत 'संगम सिनेमा' के खोए हुए गौरव को फिर से हासिल करना चाहते हैं, और उसका मानना है कि ‘अयान ग्रोवर’ की एक सुपरहिट फिल्म संगम सिनेमा की किस्मत को बदलने में उनकी मदद करेगी। मुंबई में, शिवांगी की मुलाकात अयान उर्फ एजी से होती है, और उनकी अप्रत्याशित मुलाकात से एक तूफानी रोमांस शुरू होता है, जो फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर के बीच सामने आता है। इस मनोरंजक कहानी में अयान ग्रोवर की भूमिका में अभिषेक बजाज, शिवांगी सावंत के रूप में खुशी दुबे, बॉबी की भूमिका में असावरी जोशी और मुकेश जाधव के रूप में संजय नार्वेकर शामिल हैं।

अभिनेता अभिषेक बजाज ने कहा,मैं अयान ग्रोवर नाम का किरदार निभाने को लेकर रोमांचित हूं, एक सुपरस्टार जो आकर्षक लेकिन जटिल है। जुबिली टॉकीज़-शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत मेरे लिए एक आनंददायक कैनवास रहा है, जिसमें मैंने एक सुपरस्टार होने के असंख्य रंगों को व्यक्त किया है। यह सिर्फ प्रसिद्धि के बारे में नहीं है, बल्कि उत्कृष्टता हासिल करने की प्रेरणा, कला के प्रति अटूट प्यार, और दर्शकों के साथ गहरे कनेक्शन के बारे में भी है।

अभिनेत्री खुशी दुबे ने कहा,आधुनिक भावुकता और दृढ़ निश्चय वाली एक सीधी-सादी लड़की शिवांगी सावंत का किरदार निभाना चुनौती और सम्मान दोनों की बात है। सिनेमा के प्रति अपने प्यार और संगम सिनेमा को सफल बनाने के अपने पिता के सपने से प्रेरित होकर, महाराष्ट्र के एक छोटे से शहर से लेकर मुंबई के हलचल भरे शहर तक, शिवांगी का सफर एक ऐसी कहानी है जो अभिनय के प्रति मेरे अपने जुनून से गहराई से मेल खाती है। वह उम्मीद की भावना और सपनों की ताकत का प्रतीक है, और मैं उसकी कहानी को पर्दे पर जीवंत करने के लिए रोमांचित हूं।

अभिनेत्री असावरी जोशी ने कहा,बॉबी ताकत और प्यार से भरा किरदार है। यह भूमिका मुझे एक मां और बेटी के बीच के गहरे रिश्ते को समझने की सहूलियत देती है। अपनी बेटी शिवांगी के प्रति उसका अटूट समर्थन, और संगम सिनेमा के गौरव को पुन: हासिल करने का उसके दिवंगत पति का सपना कहानी में बहुत गहराई लाता है। बॉबी उन अनगिनत मांओं का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य की उम्मीद में चुपचाप सबकुछ सहन करती हैं और उनका समर्थन करती हैं। ऐसी दिल छूने वाली भूमिका निभाना सौभाग्य की बात है और मैं उसके सफर के ज़रिये दर्शकों से जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।

अभिनेता संजय नार्वेकर ने कहा,मुकेश जाधव का किरदार काफी आकर्षक है, क्योंकि वह लगातार ताकत और नियंत्रण पाने की कोशिश में लगा रहता है, जिससे अक्सर सही और गलत के बीच की रेखाएं धुंधली हो जाती हैं। यह भूमिका मुझे एक ऐसे व्यक्ति की जटिलताओं में गहराई से उतरने देती है, जिसकी महत्वाकांक्षाओं की कोई सीमा नहीं है और जो कहानी का अभिन्न अंग है, जिससे शिवांगी के जीवन में तनाव और षडयंत्र बढ़ता है। मैं दर्शकों को इस किरदार की गहराई और बारीकियां दिखाने के लिए उत्साहित हूं और कैसे उसके काम उसके आस-पास के लोगों के जीवन को प्रभावित करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button