मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा ने ईद-उल-अजहा की दी शुभकामनाएं, कहा- आपकी प्रार्थना कबूल हो

न्यूयॉर्क

आज बकरीद मनाई जा रही है, यह मुस्लिम समाज के लिए सबसे बड़े त्योहारों में से एक है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को ईद-उल-अजहा की हार्दिक बधाई दी और कामना की कि सभी की कुर्बानियों की सराहना की जाए और प्रार्थनाएं कबूल हो।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्टकार्ड शेयर किया। इस कार्ड में आधा चांद और एक मैसेज लिखा है, "ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं… इस मौके पर मैं कामना करती हूं कि आपकी कुर्बानियों की सराहना की जाए और आपकी प्रार्थनाएं कबूल हों। बकरीद मुबारक हो!" एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक लाल दिल वाला इमोजी भी शामिल किया।

इससे पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मां मधु चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटो शेयर की थी। साथ ही विश करते हुए कैप्शन में लिखा- मैजिकल वुमेन को हैप्पी बर्थडे… हमारे साथ अपना आशीर्वाद बनाए रखने के लिए धन्यवाद… हमें खुद का बेस्ट वर्जन बनने में मदद करने के लिए धन्यवाद, हमारी लीडर, मेरी मां, जन्मदिन मुबारक हो।'' फोटो में बेटी मालती मैरी नानी की गोद में बैठ केक कट करवाती नजर आ रही है। बता दें कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा पेशे से डॉक्टर हैं।

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो, प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से दिसंबर 2018 में शादी की थी और जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बेटी मालती मैरी का स्वागत किया। वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो, प्रियंका को पिछली बार 2023 की अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा 'लव अगेन' में देखा गया था। इसमें सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन ने लीड रोल में थे।

उन्होंने मार्क लिनफील्ड, वैनेसा बर्लोविट्ज और रॉब सुलिवन द्वारा निर्देशित वाइल्डलाइफ डॉक्यूमेंट्री 'टाइगर' में आवाज दी। वह मादा टाइगर 'अंबर' की आवाज बनी हैं, जो अपने बच्चों को भारत के जंगल में पालती है। यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध है। प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 'हेड्स ऑफ स्टेट' शामिल है। यह इल्या नाइशुलर द्वारा निर्देशित एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button