मनोरंजन

कुंडली भाग्य फेम अंजुम फकीह करेंगी अनिल कपूर के शो में एंट्री? खतरों के खिलाड़ी 13 में आ चुकी हैं नजर

मुंबई,

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने वाले कंटेस्टेंट के नाम लगातार सामने आ रहे हैं. मेकर्स लगातार एक से बढ़कर एक सेलेब्स को इस शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर 21 जून से शुरू होगा. इस शो को अभी से ही फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. बिग बॉस ओटीटी अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन अभी से ही चर्चा में है.

 शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और लोग इसे लेकर बेहद एक्साइेड हैं. इस शो में एंट्री करने वालों में मीका सिंह, हर्षद चोपड़ा, भव्या गांधी, साई केतन राव, शीजान खान, तनुश्री दत्ता, अहाना देओल, त्रिशाला दत्त, सना सुल्तान, अरहान बहल, शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे और कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस अंजुम फकीह जिन्हें आखिरी बार कुंडली भाग्य में सृष्टि अरोड़ा के किरदार में देखा गया था, उन्हें लेकर अफवाह है कि शो में जाने के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो अंजुम ने प्रोजेक्ट साइन कर लिया है और 21 जून को बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एंट्री करेंगी. हालांकि अभी तक अंजुम ने रियलिटी शो में जाने को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है.

अंजुम फकीह, जो टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, ने 2023 में कुंडली भाग्य छोड़ दिया. इसके बाद उन्होंने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में हिस्सा लिया था. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि इस शो ने उन्हें एक मजबूत इंसान बनने में मदद की है. बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो इसका प्रीमियर 21 जून 2024 को होगा और शो को अनिल कपूर होस्ट करेंगे. इस साल यह शो अलग होगा क्योंकि दर्शकों को शो देखने के लिए चार्ज देना होगा. ये मेकर्स द्वारा पैसा कमाने के लिए नहीं बल्कि फेक फैन फॉलोइंग को कंट्रोल करने के लिए उठाया गया कदम है. इस साल कोई भी पीआर योजना काम नहीं करेगी और कथित तौर पर सलमान खान ने ये योजना बनाई है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button