Uttar Pradesh

ओयो रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस के रूम नंबर 105 में एक 22 साल की युवती की लाश मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ
यूपी की राजधानी लखनऊ के देवा रोड स्थित ओयो रेड बिल्डिंग गेस्ट हाउस के रूम नंबर 105 में एक 22 साल की युवती की लाश मिली है। युवती बाराबंकी जिले की रहने वाली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रारंभिक जांच में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, युवती का बॉयफ्रेंड भी उसी कमरे में रुका था, जिसने कमरे के बाहर से ताला लगाकर मौके से फरार हो गया था। दो दिन बाद, जब कमरे से बदबू आने लगी और कोई बाहर नहीं निकला, तब होटल मालिक ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि बेड पर युवती की लाश पड़ी थी।
 
डीसीपी ईस्ट प्रबल प्रताप सिंह ने जानकारी दी कि गेस्ट हाउस के कमरे में युवती की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है। युवती की पहचान बाराबंकी के औरंगाबाद निवासी के रूप में हुई है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट 3 जून को बाराबंकी के थाना औरंगाबाद में दर्ज की गई थी। 3 जून को युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ गेस्ट हाउस में आई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि युवती का बॉयफ्रेंड 4 जून को कमरे में ताला लगाकर गायब हो गया था। 6 जून को कमरे से बदबू आने पर होटल मालिक ने दरवाजे को खुलवाया और युवती की लाश देखी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाराबंकी पुलिस ने युवती के बॉयफ्रेंड का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया, जो सुसाइड कर चुका था। फिलहाल, युवती की मौत के मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठे कर लिए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 
त्रिभुवन सिंह ने किया था रूम बुक
त्रिभुवन सिंह, जो युवती के गांव का रहने वाला था, ने 30 मई को गेस्ट हाउस में रूम बुक कराया था। 3 जून को युवती त्रिभुवन से मिलने के लिए गेस्ट हाउस पहुंची और दोनों साथ में रुके। 4 जून को त्रिभुवन कमरे में ताला लगाकर चला गया और उसी दिन उसका शव बाराबंकी में रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और सभी साक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button