मनोरंजन

कंगना ने कहा, राजनीति से ज्यादा आसान फिल्मों में अभिनय करना

मुंबई,

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सांसद बन गई हैं। फिल्मों के बाद राजनीतिक पारी शुरू करने वाली कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें पहले भी राजनीति में शामिल होने का ऑफर मिला था।

कंगना ने कई बातों पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि उनसे और उनके परिवार के कई सदस्यों से पहले भी राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था। यह पहली बार नहीं है जब उन्हें राजनीति में प्रवेश के लिए संपर्क किया गया है, उन्हें पहले भी कई प्रस्ताव मिले।

'मैंने 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था, जिसके बाद मुझे टिकट ऑफर किया गया था। मेरे दादाजी तीन बार विधायक रहे। तो जब आप ऐसे परिवार से आते हैं और थोड़े सफल होते हैं तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। ये बहुत आम बात है। दरअसल, मेरे पिता को भी ऑफर मिला था। राजनीति में आने का ऑफर मिलना हमारे लिए कोई बड़ी बात नहीं है।'

'जो मुझे पसंद है, मैं वही करती हूं। मैं फिल्म उद्योग में एक अभिनेत्री, लेखिका, निर्देशक और निर्माता हूं। अगर मुझे यहां के लोगों के साथ अपने राजनीतिक करियर में आगे बढ़ना है तो मुझे यहां के लोगों के साथ जुड़ना होगा।'

हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है। यहां केवल समस्याग्रस्त लोग ही आपसे मिलने आते हैं। जब आप कोई फिल्म देखने जाते हैं तो आपको बहुत आराम मिलता है लेकिन राजनीति ऐसी नहीं है' कंगना रनौत ने कहा।

उन्होंने कहा, 'मैं राजनीति को सिर्फ एक ब्रेक के तौर पर नहीं देखती हूं। यह बहुत मुश्किल काम है और मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे लगता है कि अगर भगवान ने मुझे ये मौका दिया है तो मैं उस जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाऊंगी। मंडी के लोग ऐसा नेता चाहते हैं जो उन्हें भ्रष्ट लोगों से बचाए और इसके लिए उन्होंने मुझे चुना है इसलिए मैं उन्हें निराश नहीं करूंगी' कंगना रनौत ने कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button