मध्यप्रदेश

दुल्हन की मांग भरने के कुछ घंटे बाद ही रेलवे ट्रैक पर मिली दूल्हे की शव

खंडवा

खंडवा जिले में एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जिले क सुरगांव बंजारी गांव में बुधवार सुबह रेलवे ट्रैक पर मिला शव एक दूल्हे का निकला है। जिसकी मंगलवार दोपहर को शादी हुई थी, देर शाम वह अपनी नई नवेली दुल्हन को लेकर ट्रेन से वापस अपने घर सुहागपुर जा रहा था। लेकिन, रात में अचानक वह लापता हो गया, बुधवार को उसकी पहचान हुई। परिजनों को आशंका है कि रात में बाथरूम जाने के दौरान नींद के झोंकों के चलते वह नीचे गिर गया होगा। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

रेलवे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को ग्राम सुरगांव बंजारी के पास रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़ा मिला था। शव की पहचान सोहागपुर निवासी राकेश रामचंदानी उर्फ रिंकू के रूप में हुई है। राकेश की मंगलवार दोपहर को महाराष्ट्र के जलगांव में शादी हुई थी। वह अपनी दुल्हन और बारातियों के साथ देर शाम जलगांव से गरीब रथ एक्सप्रेस में बैठकर वापस अपने घर सोहागपुर लौट रहा था। लेकिन, देर रात वह अपनी पत्नी के पास मोबाइल छोड़कर बाथरूम चला गया, काफी देर तक वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने ट्रेन में उसकी तलाश शुरू की। उसका पता नहीं चलने पर इटारसी रेलवे स्टेशन पर उनकी मिसिंग रिपोर्ट भी लिखवाई थी।  

दूल्हे के परिजन और भाजपा पार्षद सुनील ललवानी ने बताया कि मंगलवार को सोहागपुर से एक मैरिज पार्टी जलगांव में शादी करने गई थी। देर रात गरीब रथ एक्सप्रेस से वे लोग वापस सुहागपुर आ रहे थे। इस दौरान उनके कुछ परिजन बुरहानपुर और कुछ खंडवा में भी उतरे। दूल्हा अपनी दुल्हन और कुछ अन्य बारातियों के साथ वापस सोहागपुर आ रहा था। देर रात दूल्हा अपनी पत्नी से बाथरूम जाने की बात कहकर गया, लेकिन फिर वापस नहीं आया। इटारसी पहुंचने से पहले परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की, नहीं मिलने पर इटारसी स्टेशन पर उनकी मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई गई।  

सुनील ने आशंका जताई कि रात के समय ट्रेन में चलने के दौरान हवा के थपेड़े लगने या नींद का झोंका आने से दूल्हा रिंकू नीचे गिर गया। फिलहाल, घटना एक हादसा लग रही है। शव का पीएम कराने के बाद वापस सोहागपुर ले जा रहे हैं। परिजन विजय मंगवानी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि सुरगांव बंजारी के पास एक युवक का शव मिला है। हमने पहचान के लिए मोबाइल पर फोटो बुलवाकर देखी तो वह रिंकू था। मृतक मौत हादसा लग रही है, हालांकि रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button