मनोरंजन

सामने आई सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी की तारीख

मुंबई,

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ''हीरामंडी'' स्टार सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाक्षी और जहीर इसी महीने यानी 23 जून को शादी करने जा रहे हैं। सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया से बात करते हुए सोनाक्षी की दोस्त ने कहा कि मुझे 23 जून की शाम को शादी की पार्टी का निमंत्रण मिला है। उन्होंने कहा कि निमंत्रण कार्ड पर शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा, जहां तक मुझे पता है, वे पहले ही रजिस्टर्ड शादी कर चुके हैं या 23 जनवरी की सुबह करेंगे। लेकिन, कोई बड़ा विवाह समारोह नहीं होगा, सिर्फ एक रिसेप्शन पार्टी होगी।

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ''हीरामंडी'' की रिलीज के एक महीने बाद सोनाक्षी की शादी की खबर आई है। शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोनाक्षी के परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया कि शादी की खबर सच है। इस कार्यक्रम में आयुष शर्मा समेत कई सितारे शामिल होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी। मेहमानों की सूची में सोनाक्षी और जहीर की शादी के करीबी दोस्त शामिल होंगे। इस जोड़े ने बॉलीवुड सितारों आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और नरुण शर्मा को आमंत्रित किया है।

इसके अलावा ''हीरामंडी'' में सोनाक्षी के साथ काम कर चुकी स्टारकास्ट भी वेडिंग गेस्ट लिस्ट में शामिल है। संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह, अदिति राव हैदरी, शर्मीन सहगल जैसे कई सितारों को सोनाक्षी की शादी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button