मनोरंजन

रामायण के सेट से सामने आई राम और कौशल्या की तस्वीर

 

मुंबई,

अब फिल्म ''एनिमल'' के बाद रणबीर कपूर ''रामायण'' में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर फैंस पहले से ही उत्साहित हैं। रामायण की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। हाल ही में सेट पर लीडिंग स्टारकास्ट की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। अब अपने एक सह-कलाकार ने साथ रणबीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है।

डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण चर्चा में है। फिलहाल ये फिल्म शूटिंग स्टेज में है। हाल ही में रामायण के सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। अब रणबीर कपूर और उनकी को-स्टार की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। रामायण एक्टर्स की इन तस्वीरों से फैंस की उत्सुकता एक बार फिर बढ़ गई है। रामायण पर मेकर्स ने पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। इस फिल्म की स्टारकास्ट की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिर भी सोशल मीडिया पर फिल्म का क्रेज कम नहीं हो रहा है।

रणबीर के लुक ने खींचा ध्यान
एक्ट्रेस इंदिरा कृष्णन ने एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों के बीच क्लोज बॉन्डिंग देखी जा सकती है। रणबीर कपूर ने इंदिरा कृष्णा को गले लगाया और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं, जिसे उनका रामायण वाला गेटअप बताया जा रहा है।

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए इसकी सराहना की और एक्टर को केयरिंग बताया। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, धन्यवाद रणबीर… आपकी देखभाल, प्यार और स्नेह और आपके अद्भुत हावभाव के लिए को स्टार। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंदिरा कृष्णन रामायण में कौशल्या की भूमिका निभा रही हैं।

इंदिरा कृष्णन के इस पोस्ट को शेयर करते ही फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। कई प्रशंसकों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने कहा, वाह, आपको इस खूबसूरत आदमी के साथ देखकर अच्छा लगा मैडम। एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, यह एक खूबसूरत तस्वीर है, हमें रामायण की घोषणा के लिए कब तक इंतजार करना होगा?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button