राजनीति

अमित शाह पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को ‘चेतावनी’ देते नजर आ रहे

नई दिल्ली
आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कथित तौर पर नाराज नजर आए। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन को 'चेतावनी' देते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर अब तक भारतीय जनता पार्टी की ओर से या सौंदरराजन ने आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।

सौंदरराजन ने भाजपा के टिकट पर तमिलनाडु से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। शाह और उनके बीच हुई बातचीत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात है कि यह ऐसे समय पर सामने आया है, जब सौंदरराजन और तमिलनाडु प्रदेश प्रमुख के अन्नामलाई के समर्थकों के बीच खींचतान की खबरें हैं।

हाल ही में संपन्न हुए चुनाव में एक ओर जहां अन्नामलाई को कोयम्बटूर और सौंदरराजन को चेन्नई दक्षिण सीट से हार का सामना करना पड़ा था। करीब 20 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि सौंदरराजन मंच पर बैठे शाह से बात करती हैं और आगे निकल जाती हैं। इसके बाद शाह उन्हें वापस बुलाते हैं और कुछ समझाइश देते नजर आ रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश सोशल मीडिया सेल के उपाध्यक्ष कार्तिक गोपीनाथ की तरफ से वीडियो भी शेयर किया गया है। वह लिखते हैं, 'यह अमित शाह जी की तरफ से तमिलिसाई अक्का को कड़ी चेतावनी जैसा लगता है, लेकिन सार्वजनिक चेतावनी की वजह क्या हो सकती है? सार्वजनिक रूप से गैर जरूरी बयान देना?' इस दौरान शाह के पास मंच पर केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा और नितिन गडकरी भी नजर आ रहे हैं।

बीते कुछ दिनों से अन्नामलाई और सौंदरराजन के समर्थकों के बीच सोशल मीडिया पर तनातनी देखी जा सकती है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सौंदरराजन ने अप्रत्यक्ष रूप से अन्नामलाई पर निशाना साधा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button