अन्यखबरें

सबसे बेहतरीन ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन: जानें टॉप ब्रांड्स और मॉडल्स

Amazon Sale 2024 से आप अपने लिए एक अच्छी और टॉप ब्रैंड की Automatic Washing Machine को 10 या 15 और 20% नहीं बल्कि Amazon Deal की मदद से पूरी पूरी 46% तक की छूट पर खरीद सकते हैं। इन वॉशिंग मशीन से कपड़ों की सफाई भी काफी अच्छी होगी और इनमें नो कॉस्ट EMI जैसे विकल्प भी दिए गए हैं। इन वॉशिंग मशीन को खरीदने के लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस नीचे दिए जा रहे ऑप्शन को चेक करिए, उनके प्रमुख फीचर्स को पढ़िए और समझिए कि यह कैसे आपके डेली रूटीन में कपड़ों की धुलाई का काम आसान बना सकती है और उसके बाद नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप इनको फटाफट ऑर्डर कर सकते हैं और तो और इनकी फ्री डिलीवरी भी आपके दरवाजे तक की जाएगी।

इन Best Washing Machine को खरीदने के लिए 5000 से भी कम की मासिक EMI भी आपके लिए मौजूद है और इनके धांसू फीचर्स बड़े से बड़े ब्रैंड्स के भी पसीने छुड़ाने के लिए जाने जाते हैं। तो चलिए अब ज्यादा देर किए बिना फटाफट इन पर मिल रही डील्स पर भी आप एक नजर डालते हैं।

LG 9 Kg 5 Star Wi-Fi Inverter AI Direct Drive Fully-Automatic Front Load Washing Machine:

एलजी ब्रांड की यह Automatic Washing Machine वाई-फाई से लैस है और इसमें आपको इनवर्टर कंपैटिबिलिटी भी मिल जाती है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाली यह वॉशिंग मशीन फुली ऑटोमैटिक है और इसमें फ्रंट लोड का एक्सेस लोकेशन दिया गया है। इस वॉशिंग मशीन में आपको बिल्ट-इन हीटर भी मिल जाएगा और इसमें 6 मोशन भी दिए गए हैं, जिनको कपड़ों की धुलाई के लिए बेहतरीन माना जाता है। इसमें हाईजीन वॉश के जरिए आपके कपड़ो की अच्छी और बहुत धांसू तरीके से धुलाई हो जाती है।

Godrej 6.5 Kg 5 Star I-Wash Technology Fully-Automatic Top Load Washing Machine:

Godrej की यह Washing Machine फुली ऑटोमैटिक है, जिसको आप एक टच के जरिए ही ऑन/ऑफ कर सकते हैं। इस वॉशिंग मशीन का मॉडल 2023 का है और यह ग्रेफाइट ग्रे कलर वाली वाशिंग मशीन स्क्रेच वगैरह से भी जल्दी खराब नहीं दिखती है। इस वॉशिंग मशीन की कैपेसिटी 6.5 किलोग्राम की है और यह फाइव स्टार की एनर्जी रेटिंग वाली वॉशिंग मशीन है, जिसमें 4.5 यूजर स्टार की रेटिंग भी दी गई है। 1000 से भी ज्यादा ग्राहकों ने इसे पिछले महीने ही खरीदा है और इसको आर्टिकल को लिखे जाने तक अमेजॉन की तरफ से मात्र ₹12990 में ही बेचा जा रहा है।

Whirlpool 7.5 Kg 5 Star StainWash Royal Plus Fully Automatic Top Load Washing Machine:

Whirlpool की यह Washing Machine 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग वाली है और इसमें आपको बिल्ट-इन हीटर भी मिल रहा है। इस वॉशिंग मशीन में आपको टॉप लोड का एक्सेस लोकेशन मिलेगा और यह फाइव स्टार वाली वॉशिंग मशीन है, जो बिजली की खपत भी ना के बराबर करती है। इस वॉशिंग मशीन में आपको बिल्टइन हीटर भी मिल रहा है और यह पानी को गर्म करने के बाद कपड़ों की बहुत ही शानदार तरीके से धुलाई करती है। टॉप लोड वाली यह Best Washing Machine 7.5 किलोग्राम की कैप्सिटी वाली है जो 4 सेट तक के कपड़ों को भी शानदार तरीके से साफ कर सकती है।

Voltas Beko, A Tata Product 6.5 Kg 5 Star Fully-Automatic Top Loading Washing Machine:

Voltas ब्रैंड की यह Washing Machine 2165 की मासिक किस्त पर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदा जा सकता है। इस पर फाइव स्टार की यूजर रेटिंग दी गई है। वोल्टास ब्रैंड का यह Air Conditioner टाटा ब्रैंड का है और यह 6.5 किलो की कैपेसिटी वाली वॉशिंग मशीन है। इस वॉशिंग मशीन को भी फाइव स्टार की एनर्जी रेटिंग मिली है। इसका मतलब कि यह बिजली की खपत के मामले में बहुत ज्यादा बचत करवा देगी। डार्क ग्रे कलर वाली यह मशीन पल्सेटर वॉश और डबल वॉटरफॉल टेक्नोलॉजी से लैस है, जो कपड़ों की बेहतरीन सफाई के लिए सबसे बढ़िया रहेगी।

IFB 6 Kg 5 Star AI Powered Fully Automatic Front Load Washing Machine:

6 किलोग्राम की कैप्सिटी वाली यह फाइव स्टार एनर्जी रेटिंग की Washing Machine AI फीचर्स वाली है और यह फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन है। इस वॉशिंग मशीन में आपको 2X पॉवर स्टीम दिया जा रहा है। साथ ही यह ग्रे कलर की वॉशिंग मशीन जल्दी खराब भी नहीं होती है। चार साल की कंप्रिहेंसिव वॉरंटी के साथ आ रही इस वाशिंग मशीन को आज अमेजॉन से 20% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इस पर ब्रैंड की ओर से 4 साल की वॉरंटी भी दी जा रही है। इस वॉशिंग मशीन पर 10 दिनों का रिप्लेसमेंट भी ब्रैंड की ओर से दिया जा रहा है। इस वॉशिंग मशीन में प्रोटेक्टिव रैट मेश, एक्वा एनर्जी और चाइल्ड लॉक के साथ 2D वॉश सिस्टम भी मिल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button