मनोरंजन

IPS किरण बेदी की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बेदी का अनाउंसमेंट, मेकर्स बड़े ही धांसू म्यूजिक के साथ मोशन पोस्टर जारी किया.

मुंबई

 जिनकी कहानियां आपने बचपन से सुनी होंगी…जिनके किस्से आपके माता-पिता ने कई बार आपके सामने दोहराए होंगे. उनकी रियल लाइफ स्टोरी पर अब जल्द ही फिल्म बनने वाली है. वो कोई और नहीं बल्कि देश की पहली महिला IPS ऑफिसर किरण बेदी हैं. मेकर्स ने इसका अनाउंसमेंट टीजर जारी किया. फिल्म 2025 में रिलीज होगी.

किरण बेदी की बायोपिक 

देश की पहली महिला IPS ऑफिसर किरण बेदी की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म बेदी का अनाउंसमेंट हो गया है. मेकर्स बड़े ही धांसू म्यूजिक के साथ मोशन पोस्टर जारी किया. पोस्टर में दावा किया गया है कि इसमें वो कहानियां शामिल होंगी जो आपने कभी देखी-सुनी नहीं होगी. किरण बेदी की जिंदगी पर फिल्म बनने वाली है. इस खबर ने फैंस को एक्साइटेड कर दिया है. डायरेक्टर कुशाल चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा- ये रहा! डॉ. किरण बेदी के जीवन पर बनी बायोपिक फीचर फिल्म की घोषणा, जिसे कुशाल चावला ने लिखा और निर्देशित किया है. उम्मीद है कि आपको मोशन पोस्टर देखने में मजा आएगा और भी बहुत कुछ आने वाला है. देखते रहिए!

किरण का जीवन परिचय

आईपीएस ऑफिसर किरण बेदी बचपन से ही निडर थीं. स्कूल के दिनों में उनकी बहन से किसी ने छेड़खानी की तो किरण ने बाजार में ही उसकी पिटाई कर दी. यहीं से किरण ने लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश शुरू कर दी थी. उन्होंने ठान लिया था कि वह दहेज के खिलाफ लोगों को जागरूक करेंगी. किरण बेदी ने साल 1970 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मसूरी में स्थित नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन से अपनी आईपीएस ट्रेनिंग शुरू की थी. 80 पुरुष पुलिस अधिकारियों के बीच सिर्फ वही महिला आईपीएस अधिकारी थीं. 

किरण के आज भी कई किस्से कहे सुने जाते हैं. फिल्म के अनाउंसमेंट ने फैंस के बीच बज क्रिएट कर दिया है. कमेंट कर हर कोई तारीफ कर रहा है. इसकी रिलीज डेट के इंतजार में फैंस मेकर्स के सवाल कर रहे हैं. यूजर्स लिख रहे हैं- आखिर, किसी ने तो सोचा. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button