मनोरंजन

एक्टर कार्तिक आर्यन ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम-पान मसाला एड

मुंबई
कार्तिक आर्यन आजकल अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' का प्रमोशन करने में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में मीडिया संग बातचीत में कार्तिक ने ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स को लेकर बात की. कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम के एड्स में नजर आते थे. पर अब उन्होंने इसे एंडॉर्स करना बंद कर दिया है. यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को इन्होंने रीन्यू भी नहीं किया है. कार्तिक ने कहा- अगर मैं इसे रीन्यू करता तो ये गलत होता. सिर्फ इतना ही नहीं, एक्टर ने पान मसाला का एड तक करने से इनकार कर दिया है.

कार्तिक ने कही ये बात
कार्तिक ने द लल्लनटॉप संग बातचीत में कहा- कुछ समय पहले मैंने एक फेस क्रीम का एड किया था. पर फिर मैंने ये करना बंद कर दिया. मैं असल में कन्विन्स नहीं हो पाया. मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं किया ये सोचकर कि मैं गलत कर रहा हूं. बता दें कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन ने साल 2018 में फेयरनेस क्रीम का एड किया था. पुरुष गोरे हो सकते हैं, इस बात को कार्तिक ने ये एड करके बढ़ावा दिया था. लोगों के इसपर विवाद करने के बाद कंपनी ने अपनी क्रीम का नाम बदला था और कार्तिक ने भी इससे अपना किनारा कर लिया था.

इसी इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने पान मसाला एड के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ है. कई ब्रैंड्स ने मुझे अप्रोच किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया. मैं इन चीजों से खुद को रिलेट नहीं करता हूं तो मैं अपने दर्शकों को क्यों परोसूं. मैं कोशिश करता हूं कि जो चीजें मुझे सही नहीं लगतीं, उन्हें करने से मैं बचूं. इसी पर जब कार्तिक से पूछा गया कि बाकी के एक्टर्स तो करते हैं तो कार्तिक ने कहा कि मैं उनके बारे में कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि उनके लिए शायद ये करना सही होगा. मेरे लिए नहीं है.

"हर किसी की अपनी सोच होती है. पर मेरे प्लान में ये चीजें फिट नहीं बैठती तो मैंने इनकार कर दिया." बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, सैफ अली खान, महेश बाबू, सभी ब्रैंड्स को एंडॉर्स करते हैं. कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने भी पान मसाला एड्स से अपना किनारा किया. एक्टर को ट्रोलिंग फेस करनी पड़ी थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button