मध्यप्रदेश

दर्दनाक हादसा: दो ट्रको की आपस में जबरदस्त भिड़ंत के चलते लगी आग, 3 लोगों की मौत

रीवा
शनिवार के देर शाम तकरीबन 5 दुआरी बाईपास के समीप दो ट्रको की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी तेज की दोनों ट्रक आपस में न केवल चिपक गए बल्कि दोनों में आग लग गई। जिसके कारण दोनों ट्रकों में सवार चालक परिचालक जिंदा जल गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां क्रेन की सहायता से दोनों ट्रकों को अलग कराया वहीं फायर ब्रिगेड की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया। उक्त दुर्घटना में जहां चार लोग जिंदा जल गए हैं। वही पुलिस अभी रेस्क्यू चला कर अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। मामले की जानकारी देते हुए रीवा रेंज के डीआईजी साकेत पांडे ने बताया कि शनिवार की शाम 5 दुआरी बाईपास के समीप दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई। जिसके कारण दोनों ट्रैकों में आग भड़क गई थी और ट्रक में सवार लोग जिंदा जल गए।

अब तक एक ट्रक से 3 डेड बॉडी तथा एक ट्रक से एक डेड बॉडी को रेस्क्यू किया गया है। जिनकी पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि रीवा से जेपी की ओर जा रहे ट्रक में जहां चुन्नी चोकर लोड था वही जेपी से रीवा की ओर आ रहा है ट्रक में राखड़ भरा हुआ था। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा।

क्रेन से किया गया अलग
घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों में मौके पर क्रेन को बुलाकर दोनों ट्रक को न केवल पहले अलग कराया बल्कि फायर ब्रिगेड की सहायता से उसे पर लगी हुई आग को बुझाया है। उक्त हास्य के बाद नेशनल हाईवे 30 पर तकरीबन 4 किमी लंबा जाम लग गया। 3 घंटे चले रेस्क्यू के बाद मौके पर से चार लोगों के शव को बराबद कर लिया गया है लेकिन शव पूरी तरह से जल गए हैं। जिसके कारण उनकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी
घटना की सूचना पाकर मौके पर जहां कलेक्टर रीवा प्रतिभा पाल एसडीएम सही तहसीलदार मौके पर पहुंचे थे।वहीं पुलिस विभाग की ओर से डीआईजी साकेत पांडे ने मोर्चा संभाल रखा था। घटना शहर के चोरहटा थाने की बताई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button