मनोरंजन

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 5 का ऐलान

मुंबई

टीवी की दुनिया की फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर फिल्मों के अलावा वेब सीरीज भी बनाती हैं। उनका वेब शो 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' काफी पसंद किया गया था। पहले और दूसरे सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी की लव स्टोरी दिखाई गई थी। तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आए। इसके चौथे सीजन में सिद्धार्थ और सोनिया की ही लव स्टोरी आगे बढ़ने वाली थी, लेकिन अब एकता ने बताया कि वो सीधे पांचवा सीजन बनाएंगी। ऐसा क्यों? आइये खुद उनसे ही जानते हैं।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर ब्रोकन बट ब्युटीफुल सीजन 5 का ऐलान किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ये पोस्ट कल करना था! देर आए दुरुस्त आए! मेरा ये साल प्यार और लव स्टोरी से शुरू हो रहा है! जैसे ही मैंने प्यार, लालसा, खोने और घाव भरने की कहानी लिखनी शुरू की तो मेरे मन में सवाल उठे कि सीजन चार क्यों नहीं।'

6 साल पहले आया था पहला सीजन
मालूम हो कि 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' का पहला सीजन साल 2018 में आया था। इसमें वीर और समीरा की लव स्टोरी दिखाई गई थी। ये किरदार विक्रांत मैसी और विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने निभाए थे। तीसरे सीजन में अगस्त्य और रूमी की लव स्टोरी दिखाई गई थी। ये सीजन साल 2021 में आया था। शो का अंत ऐसी कहानी के साथ हुआ था, जो इसके अगले सीजन में आगे बढ़ती, लेकिन इसी साल सितंबर महीने में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस शो के सारे गाने बहुत हिट हैं। खासतौर से पहले और दूसरे सीजन के।

कहां देख सकते हैं 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल'?
अगर आपने अभी तक ये शो नहीं देखा है तो आप पहले, दूसरे और तीसरे सीजन को ऑल्ट बालाजी एप और एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं। तीसरे सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी का कैमियो भी था। चूंकि इस शो में विक्रांत और हरलीन को बहुत पसंद किया गया था। यही वजह है कि फैंस उन्हें पांचवे सीजन में भी देखना चाहते हैं।

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का नाम आया सामने
एकता कपूर के पोस्ट पर ज्यादातर फैंस कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का नाम लिख रहे हैं और गुजारिश कर रहे हैं कि इन दोनों को नए सीजन में कास्ट करे। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार नई कहानी में कौन से नए चेहरे देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button