मनोरंजन

सुपरस्टार सिंगर 3 में, शुभ सूत्रधार, अथर्व बख्शी और क्षितिज सक्सेना ने ‘दिल से रे’ गाने से सभी का दिल जीता

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर 3 में, संगीत की तिकड़ी – शुभ सूत्रधार, अथर्व बख्शी और क्षितिज सक्सेना ने ‘दिल से रे’ गाने से सभी का दिल जीत लिया।

इस वीकेंड, दर्शकों के लिए बेहतरीन अनुभव होने वाला है, क्योंकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर 3, ‘म्यूज़िकल गेम नाइट’ नामक एक विशेष एपिसोड प्रस्तुत करने वाला है। यह रोमांचक एपिसोड प्रतियोगिता के डायनेमिक्स में नया मोड़ लाएगा, जिसमें प्रतियोगियों और कप्तानों की टीमों की अदला-बदली की जाएगी, और उन्हें सुपर जज नेहा कक्कड़ को प्रभावित करने के लिए साथ मिलकर परफॉर्म करना होगा। इस रोमांच को बढ़ाते हुए, कैप्टन, होस्ट हर्ष लिंबाचिया और सुपर जज नेहा कक्कड़ भी साथ मिलकर 'दिखाए गए प्रॉप्स के आधार पर गाने का अनुमान लगाने' का एक मज़ेदार खेल खेलेंगे, जिससे यह एपिसोड मज़ेदार व प्रफुल्लित करने वाला बन जाएगा।

पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के 14 वर्षीय शुभ सूत्रधार, झारखंड के हज़ारीबाग के 12 वर्षीय अथर्व बख्शी और उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के 13 वर्षीय क्षितिज सक्सेना की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने क्लासिक गीत “दिल से रे” पर दिल जीतने वाला परफॉर्मेंस दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया, जिससे सभी ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। प्रतिभा और भावना के इस उल्लेखनीय प्रदर्शन ने न केवल उनकी असाधारण गायन क्षमताओं को दिखाया, बल्कि इन युवा सितारों की अविश्वसनीय संभावनाओं पर भी ज़ोर दिया।

इस लाजवाब परफॉर्मेंस से हैरान, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, मैंने इन बच्चों को पहले कभी ऐसा कुछ करते नहीं देखा; यह वाकई अविश्वसनीय था। यह शो के सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक था। उन्हें देखना लाजवाब अनुभव था। गॉड ब्लेस यू।

कैप्टन मोहम्मद दानिश ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, “पूरे बैंड ने इस गाने को खूबसूरती से जीवंत कर दिया। तीनों परफॉर्मर कमाल के थे, और मुझे उन सभी पर गर्व है। जिस तरह से उन्होंने नोट्स को संभाला और इस गाने को परफॉर्म किया वह वाकई प्रभावशाली था। यह सुपरस्टार सिंगर 3 के इतिहास में सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक था।”

सुपरस्टार सिंगर 3 हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button