खेल

भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज और आवेश खान एक रेस्टोरेंट में नजर आए, साथ की डिनर पार्टी

नई दिल्ली
भारतीय टीम ने अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले जा रहे टी20 विश्व कप 2024 में शानदार शुरुआत की है। रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। भारतीय टीम को ग्रुप स्टेज के अपने अगले दोनों मुकाबले न्यूयॉर्क में खेलने हैं और इस वजह से टीम के खिलाड़ियों को ब्रेक टाइम में घूमने का मौका मिल गया। भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज और आवेश खान एक रेस्टोरेंट में नजर आए और उनके साथ दिग्गज युवराज सिंह भी मौजूद रहे, जोकि आईसीसी टी20 विश्व कप के एंबेसडर भी हैं। खिलाड़ियों की मेजबानी स्टार शेफ विकास ने अपने लोकप्रिय रेस्तरां में की।

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऋषभ पंत के साथ डिनर के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। रेस्तरां के स्टॉफ के साथ खिलाड़ियों की तस्वीरें सामने आई है। आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले के बाद खिलाड़ियों के पास कुछ समय का ब्रेक है। अपने अभियान की विजयी शुरुआत करने के बाद भारत का अगला मुकाबला रविवार (9 जून) को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान से होगा।
 
आयरलैंड के खिलाफ खेले गे मुकाबले में भारत के तेज गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा। मोहम्मद सिराज ने तीन ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया। ऋषभ पंत तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और अंत तक टिके रहे। उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ दूसरे विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की। भारतीय पारी के दौरान कई बार बल्लेबाजों को शरीर पर गेंदें लगी। न्यूयॉर्क की पिच को काफी खतरनाक माना जा रहा है। हालांकि आईसीसी ने बयान जारी करते हुए कहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच में अच्छी पिच खेलने को मिलेगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button