छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़-धमतरी में मास्टरमांइड विक्की ने पहले की घर की रेकी, लाखों की चोरी का हरियाणा से निकला कनेक्शन

धमतरी.

धमतरी पुलिस ने अंर्तराज्यीय चोर गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। वहीं पुलिस ने जिसका आज खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के चार शातिर चोर सहित एक सोनार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार लाख 50 हजार रुपये के गहने और एक लाख 29 हजार रुपये नगद बरादम किए हैं। साथ ही घटना में इस्तेमाल एक बाइक और कार को भी पुलिस ने जब्त किया है।

बताया जा रहा है कि धमतरी शहर के मैत्री विहार कालोनी मे 26 मई को एक सूने मकान में धावा बोलकर अज्ञात चोरो ने सोने चांदी के गहने व कुछ नगदी रकम को चोरी किया था। जिसकी रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। इस दौरान साइबर सेल की टीम ने करीब 500 सौ से ज्यादा सीसीटीवी को खंगाला तब जाकर आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस की माने तो गिरोह का मास्टरमांइड विक्की वर्मा है,जो चोरी की योजना बनाते थे। जिसके बाद सूने मकानों की रेकी कर वहां चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस का ये भी कहना है कि आरोपियों ने धमतरी के अलावा राज्य के महासमुद, बसना, कवर्धा, राजनांदगांव में चोरी की है।

वहीं चोरी के बाद कैश और सोने चांदी के आभूषण को आपस में बांट लेते थे। इस मामले में पुलिस ने गहने खरीदने वाले दुर्ग के लाला राम साहू सोनार को भी गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी विशाल वाल्मिकी और कार्तिक वाल्मिकी हरियाणा के रहने वाले है। शेख फैजल और विक्की वर्मा  दुर्ग भिलाई के रहने वाले है।बहरहाल पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button