मनोरंजन

डेमी मूर के साथ प्रियंका चोपड़ा के देवर जो जोनस की तस्‍वीरें वायरल

न्यूयॉर्क

प्रियंका चोपड़ा के देवर जो जोनस अपने रिश्‍तों को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते साल 2023 में सिंगर जो जोनस और एक्‍ट्रेस सोफी टर्नर के अलगाव की खबरों ने खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। दिलचस्‍प है कि इसके एक साल बाद ही अब 34 साल के जो जोनस के तार 61 साल की एक्‍ट्रेस डेमी मूर से जोड़े जा रहे हैं। दोनों के बीच फ्लर्टिंग की चर्चा जंगल में आग की तरह फैली है। दोनों को साथ देखा गया है और कहा जा रहा है कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ रहे थे।

'चार्लीज एंजल्‍स' और 'इंडिसेंट प्रपोजल' जैसी फिल्‍मों के लिए मशहूर डेमी मूर एक्‍ट‍िंग के साथ ही अपने बेहतरीन फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। यही कारण है कि उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। डेमी मूर और जो जोनस को हाल ही साथ में लंच करते हुए देखा गया है। वेस्‍टर्न मीडिया ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि इस दौरान दोनों की नजदीकियां दोस्ती से आगे एक 'नए बंधन' की ओर इशारा कर रही थीं।

फ्रांस के होटल में लंच करते दिखे थे दोनों
जो जोनस और डेमी मूर को फ्रांस के एंटिबस में होटल डु कैप-ईडन-रॉक में लंच करते हुए देखा गया। यह नजारा डेमी मूर की पॉपुलर हॉरर फिल्म, द सब्सटेंस' के प्रीमियर के बाद कान्स में देखने को मिला। यहां डेमी ने amfAR गाला की मेजबानी की थी। दिलचस्‍प है कि इस कार्यक्रम में जो जोनस अपने भाई निक जोनस के साथ अचानक पहुंच गए थे।

सोफी से तलाक के बाद स्‍टॉर्मी बी को डेट कर रहे थे जो जोनस
वैसे यह पहला मौका नहीं है जब सोफी टर्नर से अलगाव के बाद जो जोनस का नाम किसी के साथ जुड़ा हो। इससे पहले जोनस ब्रदर्स बैंड के इस सिंगर को मॉडल स्टॉर्मी बी के साथ देखा गया था। बताया जाता है कि दोनों ने करीब पांच महीने डेट भी किया। लेकिन फिर ब्रेकअप हो गया।

कैसे हुई जो जोनस और डेमी मूर की दोस्‍ती
हालांकि, इन सब के बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट में विश्वसनीय सूत्र के हवाले से यह भी कहा गया है कि यह सिर्फ एक फ्रेंडली लंच था। जो जोनस और डेमी मूर के बीच ऐसा कुछ नहीं है, जिसकी इतनी चर्चा हो रही है। बताया जाता है कि जो जोनस असल में डेमी मूर के स्‍टाइलिस्‍ट ब्रैड गोरेस्‍की और मैनेजर जेसन वेनबर्ग के दोस्‍त हैं। यहीं से उनकी दोस्‍ती डेमी से हुई है।

तीन शादियां कर चुकी हैं डेमी मूर, एक बच्‍चे की हैं दादी
'ए फ्यू गुड मेन' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस डेमी मूर तलाकशुदा हैं। वह तीन शादियां कर चुकी हैं। साल 2011 में अपने तीसरे पति एक्‍टर एश्टन कुचर से तलाक के बाद वह सिंगल हैं। डेमी तीन बच्चों की मां हैं और एक बच्‍चे की दादी भी। डेमी मूर के दूसरे पति ब्रूस विलिस हैं, जो इस वक्‍त फ्रंटोटेम्पोरल डिमेंशिया से जूझ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button