छत्तीसगढ़

लोकसभा परिणाम के बाद रमन सिंह बोले – तीसरी बार पीएम बनने जा रहे नरेंद्र मोदी

रायपुर
 लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए बड़ा राजनीतिक दल बनकर उभर रहा है. पूरे देश में एनडीए को 290 प्लस सीटें मिलती दिख रही है. रुझानों और नतीजों पर अब राजनेताओं की तरफ से बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और मौजूदा विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने 2024 लोकसभा चुनाव के परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व बहुमत के साथ पीएम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनने जा रहे पीएम: रमन सिंह ने कहा कि "आज देश के लिए महत्वपूर्व दिन है, भारत में बदलाव होने जा रहा है. यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं."

    "6-7 राउंड की मतगणना के बाद एनडीए को करीब 290 सीटें मिलने जा रही हैं. भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए देश में अपनी सरकार बनाएगी. भाजपा 270 सीटों के आसपास भी पहुंचेगी. ओडिशा और आंध्र प्रदेश में भी भाजपा अपनी सरकार बनाएगी": रमन सिंह, पूर्व सीएम, छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के बीच कैसा है मुकाबला: प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के बीच लोकसभा चुनाव में रुझानों के मुताबिक बीजेपी 10 सीटों पर लीड बनाए हुए है. जबकि कांग्रेस कोरबा की सीट पर लीड कायम किए हुए है. अब देखना होगा कि फाइनल टैली में यह आंकड़ा कहां जाकर टिकता है. रायपुर, दुर्ग और रायगढ़ में बीजेपी ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है. माना जा रहा है कि इन तीनों सीटों पर बीेजेपी की बड़ी जीत हो रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button