Uttar Pradesh

मेरठ में स्विमिंग पूल में नहाने गए बच्चों के सामने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

 मेरठ

यूपी के मेरठ में एक स्विमिंग पूल पर बच्चों के साथ नहाने गए पिता की गोलीमार कर हत्या कर दी गई. गोली चलने से वहां भगदड़ मच गई और पिता को गोली लगने के बाद बच्चे भी रोने लगे. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के रहने वाले अमीर अहमद का बेटा अशरद (32) कपड़ों का काम करता है. वो मंगलवार रात करीब नौ बजे अपने साले और बेटा-बेटी के साथ लोहिया नगर इलाके के जुर्रानपुर फाटक के पास स्विमिंग पूल में नहाने गया था. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों से कहासुनी हो गई. इस दौरान एक युवक ने तमंचा निकाला और अरशद के सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही अरशद जमीन पर गिर गया और आरोपी भाग निकले.  

गोली मारने की घटना से स्विमिंग पूल पर हड़कंप मच गया और लोग भागने लगे. पिता को जमीन पर गिरता देख पास ही कपड़े बदल रहे बच्चे दौड़कर वहां पहुंचे और खून निकलता देख जोर जोर से चिल्लाने लगे. स्विमिंग पूल पर मौजूद लोग अरशद को उठाकर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित दिया.  

आरोपी मृतक के मोहल्ले के ही रहने वाला युवक बताया जा रहा है. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया और पुलिस अभी आरोपी की तलाश में जुटी है.  

इस घटना पर पुलिस ने क्या बताया?

वहीं मेरठ के एसपी सिटी आयुष विक्रम ने बताया कि लोहिया नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक स्विमिंग पूल पर कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को गोली मार दी गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की पहचान अरशद नामक युवक के रूप में हुई, जोकि एक हिस्ट्रीशीटर भी है और इस पर 18 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पता चला है कि इसका इमरान नाम के युवक से विवाद चल रहा है, जोकि जैदी फॉर्म का ही रहने वाला है. बीती रात अरशद अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल नहाने गया था और वहां पर कुछ आपस में कहा सुनी हुई है. इसको गोली मार दी गई. सीसीटीवी के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button