देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीजेपी मुख्यालय पहुंचे, कहा- नॉर्थ ईस्ट में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा कि 1962 के बाद तीसरी बार लगातार किसी गठबंधन की सरकार बन रही है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उनका नॉर्थ ईस्ट सूपड़ा साफ हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा ने हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, गुजरात और कई राज्यों में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है। हमारी तेलंगाना में सीटें दोगुनी हो गई है। बिहार में हमने नीतीश कुमार के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया है। आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में एनडीए का प्रदर्शन लाजवाब रहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मेरी मां के जाने के बाद यह मेरा पहला चुनाव था। मैं बहुत भावुक था, लेकिन मेरे देश की माताओं, बहनों और बेटियों ने उनकी कभी कमी महसूस नहीं होने दी। उनका यह प्यार व आशीर्वाद किसी आंकड़ों में प्रदर्शित नहीं हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए की इस सरकार में कई राष्ट्रीय हित के कार्य हुए। गरीबों के लिए करोड़ों घर बने, गरीबों को गैस के सिलेंडर दिए, गरीबों को 5 लाख का स्वास्थ्य कवर दिया। कश्मीर से 370 हटाने का काम किया। देश में आईटी रिफॉर्म हुए, जिस कारण भारत तेजी से विकसित होती अर्थव्यवस्था है। भारत इस कार्यकाल में विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा।

जेपी नड्डा ने पीएम मोदी का किया स्वागत
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि आज बहुत ही खुशी का विषय है कि आज पीएम मोदी को धन्यवाद देने के लिए और विजय उत्सव मनाने के लिए इतनी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा देश को, पार्टी को, देश की जनता का फ्रंट से नेतृत्व किया है। मैं उनका अभिनंदन करता हूं।

पीएम मोदी के साथ खड़ा है पूरा देश
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा कि कोई भी गठबंधन भारत के इतिहास में पहली बार लगातार तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रहा है। आज ओडिशा में पहली बार मोदी जी के नेतृत्व में पहली बार भाजपा की सरकार बन रही है, लेकिन कुछ लोग 30-40 सीटें जीत लें तो धूम मचाने लग जाते हैं। वे भूल जाते हैं कि देश किस तरह मोदी जी के साथ खड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button