खेल

टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले फॉर्म में दिखी, नेट्स में बहाया पसीना

नई दिल्ली
 टी20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है. भारत अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को खेलेगा. भारतीय टीम इसके लिए अमेरिका भी पहुंच गई है. टीम इंडिया इसके लिए तैयार है. भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस शुरू कर दी है. एक वीडियो के जरिए यह दिखाई दे रहा है कि टीम इंडिया विश्व कप के लिए कितनी तैयारी कर रही है. वीडियो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं.

बीसीसीआई ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर एक वीडियो पोस्ट की जिसमें टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, यशस्वी जायसवाल भी दिखाई दे रहे हैं. ये ये सभी खिलाड़ी नेट्स में पसीना बहा रहे हैं. वीडियो में टी20 क्रिकेट के किंग सूर्यकुमार यादव भी दिखाई दिए. सूर्यकुमार यादव मैदान में काफी फुर्ती में दिखाई दिए. उनका एग्रेशन लेवल भी काफी उपर दिखाई दे रहा है.

साल 2007 में जीता था आखिरी टी20 विश्व कप

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम लगातार दूसरी बार टी20 विश्व कप खेलने उतरेगी. भारत के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था क्योंकि वह सेमीफाइनल में बुरी तरह से इंग्लैंड से हाथों हारकर बाहर हो गया था. इस बार टीम इंडिया पुरानी गलतियों से सीख लेकर उतरी है और उम्मीद है रोहित शर्मा भारत के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करेंगे. भारत ने आखिरी बार साल 2007 में ही टी20 विश्व कप जीता था.

टी20 विश्व कप के लिए भारत का स्क्वॉड: टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button