मध्यप्रदेश

जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना के 21 साल के बेटे की रविवार को मौत

जबलपुर
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के कलेक्टर दीपक सक्सेना के बेटे अमोल सक्सेना का रविवार को निधन हो गया। अमोल की उम्र 21 साल थी। वह दिल्ली में रहकर फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे। जानकारी के अनुसार, अमोल सक्सेना की मौत हीट स्ट्रोक के कारण हुई है। हालांकि मौत के असली कारण का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा। कलेक्टर के बेटे के निधन पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने शोक प्रकट किया है। अमोल के इलाज के लिए एम्स में भर्ती किया गया था लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए।

जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह अचानक अमोल सक्सेना की तबियत बिगड़ गई। अमोल के तबियत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही उनके केयरटेकर उन्हें देखने पहुंचे। हालात गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान अमोल की मौत हो गई। केयरटेकर के अनुसार, गर्मी के कारण अमोल की सेहत बिगड़ गई।

सीएम ने प्रकट किया शोक
मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने दीपक सक्सेना के बेटे के निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने लिखा- जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना जी के युवा एवं होनहार पुत्र अमोल सक्सेना जी के असामयिक देहावसान का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। बाबा महाकाल से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। मैं मध्यप्रदेश शासन की ओर से दिवंगत को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

पिता के पहुंचने से पहले ही मौत
बेटे की हालात खराब होने की सूचना केयर टेयर ने कलेक्टर दीपक सक्सेना को दी थी। दीपक सक्सेना फ्लाइट से नागपुर से दिल्ली जाने के लिए रवाना हो गए थे। लेकिन उनके दिल्ली पहुंचने से पहले ही बेटे के मौत की खबर आई। दिल्ली पहुंचने से पहले ही उन तक खबर आ गई कि उनके बेटे अब इस दुनिया में नहीं रहे। अमोल का अंतिम संस्कार सोमवार को ग्वारीघाट में किया जाएगा।

एमपी समेत देशभर में भीषण गर्मीमध्य प्रदेश समेत देशभर में भीषण गर्मी पड़ रही है। भीषण गर्मी के कारण लोगों का जीना बेहाल हो गया है। देश के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों लू का अलर्ट है। इसी बीच मध्य प्रदेश के कई शहरों का तापमान 45 डिग्री के ऊपर पहुंच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button