मनोरंजन

गर्मी की वजह से बेहाल हो रही टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह

मुंबई

बालीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बाद टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह गर्मी की वजह से बेहाल हैं। उन्होंने बताया कि वह अधिक गर्मी की वजह से उनकी आंखों में ब्लड क्लॉटिंग (खून के थक्का जमने) की समस्या हो गई है। बता दें कि दीपिका सिंह इन दिनों ‘मंगल लक्ष्मी’ शो में काफी पसंद की जा रही हैं। इस चिल चिलाती गर्मी वह मुबंई में लगातार शूटिंग कर रही हैं। ऐसे में उन्हें इमोशनल सीन करने के लिए उन्हें आंखों में ग्लिसरीन का इस्तेमाल करना पड़ा रहा है। जो इस तपती गर्मी में उन पर भारी पड़ गया है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार दीपिका सिंह ने बताया कि उनकी आंख में थक्का जम गया। ये तब हुआ जब वे अपने टीवी शो की शूटिंग कर रही थीं।

शूटिंग के दौरान ही उन्हें आंख में कुछ जलन महसूस हुई और तभी उनके को-स्टार ने उनकी दाहिनी आंख में ब्लड क्लॉट देखा। आधे घंटे के भीतर वह डॉक्टर के पास गईं जहां डॉक्टर ने उन्हें तुरंत दवा – मलहम और आई ड्रॉप – दी गई।34 वर्षीय अदाकारा ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उनकी आंख में चोट लगी है और इसे ठीक होने में पांच दिन लगेंगे। आगे दीपिका ने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें सलाह दी गई है कि वह अपनी आंखों पर दबाव न डालें और खास तौर पर ग्लिसरीन या किसी अन्य आई प्रोडक्ट का इस्तेमाल न करें। ऐसे में उन्हें सीन शूट करना मुश्किल हो रहा है। दीपिका का कहना है कि उनके पास पास रोने के कई सीन हैं और एक एक्टर के तौर पर आपकी आंखें ही आपकी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सबसे बड़ी संपत्ति होती हैं।

 ब्लड क्लॉटिंग उनकी दाहिनी आंख में है। इसलिए वह बेहद मुश्किल से शूटिंग कर रही हैं। इससे शूटिंग में बाधा आ रही है, लेकिन शो चलता रहना चाहिए। बता दें कि पूरे देश में गर्मी और लू का कहर जारी है। आम आदमी से लेकर सितारे भी इस चुभती गर्मी से बेहाल हो गए हैं। हाल में गर्मी की वजह से बॉलीवुड शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी। डीहाइड्रेशन के चलते उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वे पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button