देश

असम में ड्रग्स के साथ सात गिरफ्तार, बराक घाटी में अभियानों में छापेमारी के दौरान मिली कामयाबी

दिसपुर/करीमगंज.

असम के बराक घाटी में अलग-अलग अभियानों के तहत प्रतिबंधित ड्रग्स के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया गया। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इसकी जानकारी दी। यह अभियान शनिवार को चलाया गया था। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, यह अभियान पुलिस के मजबूत खुफिया अभियान के तहत चलाया गया। करीमगंज पुलिस ने एक दुकान में छापेमारी की।

वहां से उन्होंने 800 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया। इस मामले में एक व्यक्ति पकड़ा गया। एक्स पर पोस्ट करते हुए सीएम सरमा ने कहा, कछार पुलिस ने 1.9 किलो हेरोइन जब्त करने के साथ छह लोगों को पकड़ा है। ये अभियान राज्य में ड्रग्स नेक्सस को कमजोर कर रही है।

प्लेटफॉर्म के चौड़ीकरण का काम पूरा
सेंट्रल रेलवे (सीआर) ने रविवार को बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र के ठाणे में प्लेटफॉर्म पांच और छह के चौड़ीकरण का काम पूरा कर लिया है। सीआर ने ठाणे स्टेशन पर बुनियादी ढांचे के उन्नयन कार्य के लिए विशेष ब्लॉक के बारे में विवरण साझा किया। 584 मीटर लंबे प्लेटफॉर्म पांच और छह को दो से तीन मीटर चौड़ा किया गया है। सेंट्रल रेलवे ने ठाणे रेलवे स्टेशन पर 63 घंटे का मेगा ब्लॉक और छत्रपति शिवाजी महराज टर्मिनस पर 36 घंटे का मेगा ब्लॉक शुरू किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button