छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ समेत कांकेर जिले में भीषण गर्मी का कहर जारी, लू से ट्रक ड्राइवर की मौत

कांकेर

छत्तीसगढ़ समेत कांकेर जिले में भीषण गर्मी का कहर जारी है. जिले के चारामा में एक ट्रक ड्राइवर की लू की चपेट में आने से मौत हो गई है. सीएमएचओ डॉ. अविनाश खरे ने मामले की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी में ट्रक ड्राइवर लगातार दो दिनों से ट्रेवल कर रहा था. विशाखापटनम से चारामा डामर लेकर आने के बाद प्लांट में उसकी तबियत बिगड़ गई, जिसे तत्काल चारामा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला निसार अहमद विशाखापटनम से डामर लेकर चारामा के कहाड़गोंदी गांव पहुंचा था, जहां अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और वह बेहोश हो गया. इसके बाद मजदूरों ने उसे स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

सीएमएचओ अविनाश खरे ने बताया कि मृतक के शरीर का तापमान 106 डिग्री तक पहुंच गया था, जिससे उसके शरीर के अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. डॉ. खरे ने लोगों से अपील की है कि जब तक जरूरी ना हो घर से बाहर बिलकुल ना निकले. साथ ही अधिक से अधिक मात्रा में पानी पीते रहे. इस समय गर्मी से बचाव बेहद जरूरी है, अपनी सेहत का ध्यान रखें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button