Uttar Pradesh

भीषण गर्मी के बीच नोएडा में IT कंपनी की बिल्डिंग में लगी आग

नोएडा

इन दिनों भीषण गर्मी के बीच नोएडा में आग लगने की घटना लगातार सामने आ रही है. पिछले तीन दिन से लगातार नोएडा में कहीं न कहीं, किसी न किसी कारण से आग लग जा रही है. ताजा घटना सेक्टर 63 की है. यहां शनिवार की दोपहर एक आईटी कंपनी की बिल्डिंग में अचानक आग लग गई. आग की चपेट में बिल्डिंग में स्थित एक ऑफिस भी आ गई.

बिल्डिंग में आग लगने के बाद उसमें मौजूद ऑफिस के लोग बाहर निकल गए. वहीं आग लगने के बाद बिल्डिंग के आसपास अफरा-तफरी का माहौल बन गया.  वैसे अभी आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिश में लग गई है.

शुक्रवार को भी एक दुकान में लग गई आग
इन दिनों लगातार नोएडा में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही है. शुक्रवार को भी नोएडा के आम्रपाली जोडिएक सोसाइटी के अंदर एक दुकान में आग लग गई थी. इस आग से आसपास के दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया था. हालांकि, फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया जिससे कोई जनहानि नहीं हुई.

नोएडा की एक सोसाइटी में AC फटने से लगी थी आग
वहीं गुरुवार को नोएडा की एक बहुमंजिला सोसायटी में AC फटने से भीषण आग लग गई थी. इससे कई फ्लैट आग की चपेट में आ गए थी. यह मामला नोएडा के सेक्टर 100 में स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसाइटी की थी. AC ब्लास्ट होने के बाद पूरा फ्लैट आग की चपेट में आ गया. इससे सोसाइटी में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button