मध्यप्रदेश

सियार ने चार बच्चों पर किया हमला अस्पताल में कराया भर्ती, ग्रामीणों ने मार डाला

ग्वालियर

ग्वालियर में उटीला इलाके के आदिवासी का पुरा और पास के गांव में सियार ने शुक्रवार रात ग्रामीणों पर हमला कर दिया। आदिवासी का पुरा में घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर सियार झपटा। बच्चों को बचाने आए लोगों पर भी हमला किया। आदिवासी का पुरा में घर के बाहर खेल रहे बच्चों पर सियार झपटा। इतना ही नहीं बच्चों को बचाने आए लोगों पर भी हमला किया।

सियार के हमले में देव बघेल और सुनैना को गंभीर चोट आई है। पंजा लगने से देव के गाल का मांस निकल गया। सुनैना के गाल और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे जख्म हैं। एसडीओपी संतोष कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंचे उटीला थाना प्रभारी शिवम राजावत ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

गांव के लोगों ने बताया है कि बच्चों को बचाने के दौरान पूजा पर भी सियार ने जानलेवा हमला बोला। इसके बाद एक और महिला की ओर दौड़ा, तभी गांव के कुत्ते ने उसे दबोच लिया। इसके बाद हमने उसे मार दिया। ग्रामीणों का कहना है कि सियार पागल हो गया था। काफी लोगों पर हमला कर चुका था।

उससे बचने के लिए ऐसा मजबूरी में करना पड़ा। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी वन विभाग की टीम को दे दी थी। बताया जा रहा है कि सियार संख्या में दो से तीन थे। आदिवासी का पुरा के अलावा पास के गांव में भी एक बच्चे पर सियार ने हमला किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button