मनोरंजन

‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली

मुंबई,

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज में भैरव और ‘बुज्जी’ ने पूरे देश में प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की। भैरव और बुज्जी की बहुप्रतीक्षित अपनी तरह की पहली ‘कल्कि 2898 एडी.’ की प्रील्यूड सीरीज का आखिरकार अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हो गया है। इस तरह की प्रील्यूड सीरीज को रिलीज़ करने वाली यह पहली भारतीय फिल्म है, जिसके दो एपिसोड रिलीज़ हो चुके हैं और देश के विभिन्न हिस्सों में इन एपिसोड की स्क्रीनिंग की गई।

यह अनूठी एनिमेटेड सीरीज दर्शकों को बुज्जी और भैरव की दुनिया में ले जाती है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उनकी दोस्ती शुरू हुई और एक भरोसेमंद बंधन में बदल गई। दुनिया भर के दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, ‘बी एंड बी’ सीरीज ने भारतीय सिनेमा में एक नया मानक स्थापित किया है। बड़े पर्दे पर बुज्जी और भैरव को देखकर बच्चे खुशी से चिल्लाते हुए, उनके जैसे दोस्त की चाहत करते हुए देखे जा सकते हैं। इसके अलावा, प्रभास की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और मजेदार संवादों ने सीरीज और भैरवा के उनके किरदार को बेहद मजेदार और मनोरंजक बना दिया है, जिससे अभिनेता का वह पक्ष सामने आया है जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था।

भैरवा की शानदार एंट्री और उनके एक्शन सीक्वेंस को देखकर प्रशंसकों ने अपार प्यार बरसाया है, प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शुरुआती प्रतिक्रिया शानदार रही है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी की अहम भूमिका है। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button