राजनीति

मोदी की कन्याकुमारी में ध्यान साधना पर सियासी पारा गर्माया, विजय सिन्हा ने आरजेडी और कांग्रेस की असुर से की तुलना

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कन्याकुमारी में ध्यान साधना पर सियासी पारा गर्माया हुआ है। विपक्ष ने इसे लेकर पीएम मोदी पर हमलावर है। वहीं, अब बीजेपी ने विपक्ष पर पलटवार किया है। बिहार के डिप्टी सीएम  और बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने विपक्ष की असुरों से तुलना कर दी है। उन्होंने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग सावन में मटन और नवरात्र से पहले मछली खाते हैं। इनकी प्रवृत्ति हमेशा शांति भंग करने की रही है।

डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में आरजेडी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ये वो लोग हैं जो कहीं ना कहीं सनातन की संस्कृति से दूर चले गए। ये लोग सावन में मटन खाते हैं, नवरात्र के पहले ये मछली खाते हैं। सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सनातन की संतान बताया और कहा कि जब-जब वे धर्म के प्रति आस्था व्यक्त करके ध्यान करते हैं तो इन असुर प्रवृत्ति के लोगों की बेचैनी बढ़ जाती है।

विजय सिन्हा ने कहा कि हमारा इतिहास गवाह है कि जब-जब हमारे संत महात्मा यज्ञ करते थे तो असुर प्रवृत्ति के लोग विघ्न डालते थे। इनकी प्रवृत्ति हमेशा शांति भंग करने और समाज के उत्थान और कल्याण के विरुद्ध रहती है। नीतीश पर तेजस्वी ने खोला मास्टरस्ट्रोक, शिक्षक के बहाने सीएम से की ये मांग

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर गुरुवार को 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की। वे शनिवार तक ध्यान में रहेंगे। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इसे मार्केटिंग करार दिया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में गुफा में बैठकर फोटो खिंचवाने गए थे, अब कन्याकुमारी गए हैं। आरजेडी सांसद मनोज झा ने भी कहा कि पीएम मोदी सिर्फ कैमरे के सामने ही ध्यान करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button