मध्यप्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने 4 जून के नतीजों से पहले कर दिया बड़ा दावा, ‘अगले मंगलवार…’

इंदौर
लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और आखिरी चरण के मतदान का काउंट डाउन शुरू हो गया है. वहीं मध्य प्रदेश में मतदान संपन्न होने के बाद अब राजनीतिक दल 4 जून को आने वाले रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने दावा किया है कि इस बार फिर मोदी सरकार बनेगी.

दरअसल, मध्य प्रदेश के मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चार जून को आने वाले रिजल्ट से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर कहा कि 'अगले मंगलवार फिर एक बार मोदी सरकार.' बता दें कैलाश विजयवर्गीय ने एक फोटो भी साझा की है, जिसमें भगवान बजरंगबली नरेंद्र मोदी को तिलक करते नजर आ रहे हैं.

सभी 29 सीटों पर चार फेज में हुआ मतदान
बता दें इससे पहले भी कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर चर्चा में थे. विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'जहां एक भी वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा, वहां 25 लाख रुपये का विकास कार्य सुनिश्चित करेंगे.' मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर चार चरण में चुनाव संपन्न कराए गए. चुनाव आयोग ने 19 अप्रैल से लेकर 13 मई तक चार चरणों में एमपी की सभी सीटों पर शांतिपूर्ण तरीके से वोटिंग पूरी करवाई गई.

अब इंतजार है लोकसभा चुनाव के नतीजों का, जो कि 4 जून 2024 को जारी होने वाले हैं. बीजेपी-कांग्रेस समेत सभी दलों और निर्दलीय उम्मीदवारों की आंखें अब जून के चौथे दिन पर टिकी हैं. इसी के साथ जनता भी यह जानने के लिए उत्सुक है कि उनके संसदीय क्षेत्र में सांसद की सीट किसको मिलने वाली है और केंद्र में किसकी सरकार बनेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button