मनोरंजन

फैशन के मामले में किसी से कम नहीं ये टीवी की सास

मुंबई

बॉलीवुड की तरह ही टीवी की दुनिया भी काफी रंगीन है। यहां सितारे जैसे पर्दे पर नजर आते हैं, असल जिंदगी में वे उसके एकदम उलट होते हैं। अब जहां टीवी पर सास को आपने अक्सर ही साड़ी या ट्रेडिशनल लुक में ही देखा होगा, तो रियल लाइफ में उनका स्टाइल बहुओं पर भी भारी पड़ जाता है। फैशन के मामले में ये टीवी की सास किसी से कम नहीं हैं।

ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी की सासू मां से मिलवाने वाले हैं, जो कभी कोमोलिका बनकर घर-घर में छाईं और अपनी बिंदी के लिए फेमस थीं। अब कमोलिका सुनकर आप समझ ही गए होंगे कि हम उर्वशी ढोलकिया की बात कर रहे, जिन्हें 'नागिन 6' में सास का किरदार निभाते हुए देखा गया था। आइए अब हसीना के कुछ किलर लुक्स पर नजर डालते हैं।

​44 साल की उर्वशी की रियल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। हसीना का शादी के 2 साल बाद तलाक हो गया और वह महज 17 साल की उम्र में जुड़वा बेटों की मां बन गई थीं। लेकिन, आज भी उनकी फिटनेस को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वह दो 28 साल के लड़कों की मां हैं। अब इन तस्वीरों में ही देख लीजिए, गोल्डन कलर के थाई-हाई स्लिट ऑफ शोल्डर गाउन में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, बॉडीकॉन ड्रेस में भी उनका अंदाज कातिलाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button