मध्यप्रदेश

भाजपा MLA की गाड़ी से बड़ा हादसा, मौत की खबर से मचा हड़कंप

 नीमच

 बीजेपी नेता के काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों युवक हवा में उछल कर सड़क पर जा गिरे। दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

गोंडा जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के हुजूरपुर रेलवे क्रॉसिंग से थोड़ा पहले बीजेपी के एक नेता कई गाड़ियों के काफिले के साथ जा रहे थे। काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे बाइक सवार को ठोकर मार दी। जिससे दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। अन्य दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्वास्थ्य केंद्र का घेराव किया। इस दौरान काफिले में शामिल सभी लोग फरार हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कटरा बाजार थाना के गांव निंदूरा की रहने वाली चंदा बेगम ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि आज सुबह करीब 10 बजे मेरा बेटा रेहान 17 वर्ष तथा भतीजा जावेद 24 वर्ष अपनी बाइक से करनैलगंज दवा लेने जा रहा था। सतई पूरवा बस स्टैंड के पास विपरीत दिशा से आ रही। फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसका नंबर यूपी-32 HW 1800 है। लापरवाही पूर्वक उसका चालक गाड़ी चलाते हुए दाहिने साइड में आकर मेरे भतीजे की बाइक को सामने से जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे वह मौके पर गिर गए और दोनों की मौत हो गई। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

 अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया कि आज कुछ देर पहले कर्नलगंज पुलिस को सूचना मिली कि हुजूरपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है। जिसमें रेहान और जावेद नाम के दो व्यक्ति घायल हो गए है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों ने तहरीर दी है। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। फॉर्च्यूनर गाड़ी तथा उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है। वह गाड़ी नंदिनी नगर इंस्टीट्यूट के नाम पंजीकृत है। नंदिनी नगर इंस्टीट्यूट बीजेपी के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह का हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button