मनोरंजन

ईशा ने किया खुलासा- बॉलीवुड में आने को लेकर सहमत नहीं थे पिता धर्मेंद्र

मुंबई,

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा को अभिनय के क्षेत्र में करियर बनाने की प्रेरणा घर से ही मिली, लेकिन धर्मेन्द्र अपनी बेटी ईशा के फिल्मों में आने के लिए सहमत नहीं थे। बाद में अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए ईशा ने सिनेमा में अपना करियर बनाने का फैसला किया।

ईशा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि जब मैंने बॉलीवुड में करियर बनाने के बारे में सोचा तो शुरुआत में हरी झंडी यानी अनुमति मिलना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन अनुमति मिलने के बाद बोनी कपूर ने मुझे फिल्म 'कोई मेरे दिल की से पूछे' और फिल्म 'ना तुम जानो ना हम' की स्क्रीप्ट दिखाई। स्क्रिप्ट मुझे भी पसंद आई इसलिए मैं दोनों फिल्में एक साथ शूट करने लगी। ईशा ने बताया कि मेरे पिता नहीं चाहते थे कि मैं बॉलीवुड में अपना करियर बनाऊं। क्योंकि, वह हमारे बारे में अधिक चिंतित थे और हमारी जिंदगी को निजी रखना चाहते थे। इसके विपरीत मैं बहुत उत्साहित थी।

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन ये स्टारडम उनकी बेटी को नहीं मिला। उन्होंने 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'धूम', 'ना तुम जानो ना हम', 'युवा', 'आंखे', 'राज 3', 'एलओसी कारगिल' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं, लेकिन ईशा को सफलता नहीं मिली। इसलिए कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया। इसी बीच कुछ दिनों से ईशा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर सुर्खियों में थीं। ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले ही अलग होने के बारे में बताया था। वे 2012 में शादी के बंधन में बंधे। 12 साल की खुशहाल जिंदगी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। उनकी दो बेटियां हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button