Business

Anant-Radhika का शुभ विवाह 12 को शादी, 14 रिसेप्शन… छप गया कार्ड, ईशा-श्लोका समेत मुकेश अंबानी का नाम!

मुंबई

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फिलहाल कपल के प्री वेडिंग का जश्न मनाया जा रहा है. जहां मार्च के शुरुआत में गुजरात के जमानगर में अनंत-राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का राउंड 1 होस्ट किया गया था तो वहीं राउंड 2 इटली में क्रूज पर होस्ट किया जा रहा है.

शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए इटली पहुंच चुके हैं. वहीं कई विदेशी हस्तियां भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बन रही हैं. इस बीच अनंत-राधिका की शादी का इन्विटेशन कार्ड भी सामने आ गया है. चलिए जानते हैं कपल की शादी कब और कहां होगी और क्या-क्या फंक्शन आयोजित किए जाएंगें.

अनंत-राधिका की शादी का इन्विटेशन कार्ड आया सामने
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड शादी मुंबई मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित की जाएगी. कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. वहीं मेहमानों को 'सेव द डेट' इन्विटेशन कार्ड मिलना शुरू हो गया है. अनंत-राधिका की शादी का कार्ड एक पारंपरिक रेड और गोल्डन कलर का है. कार्ड में कपल की शादी के फंक्शन की डिटेल्स भी दी गई है.

अनंत-राधिका की शादी के फंक्शन कितने दिन चलेंगे

    अनंत-राधिका की शादी के इन्विटेशन कार्ड के मुताबिक वेडिंग फंक्शन तीन दिन तक चलेंगे. इनमें
     मेन वेडिंग सेरेमनी 12 जुलाई को शुभ विवाह या वेडिंग फंक्शन के साथ शुरू होगी. मेहमानों को सलाह दी गई है कि ड्रेस कोड भारतीय पारंपरिक होगा.
     13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड को इंडियन फॉर्मल रखने के लिए कहा गया है.
     14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड 'इंडियन चिक' रहेगा.

बता दे कि ये सभी फंक्शन बीकेसी स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे. मेन वेडिंग सेरेमनी और फंक्शन पारंपरिक वैदिक हिंदू मानकों के अनुसार किए जाएंगे.

इटली में हो रहा है अनंत-राधिका का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन
बता दें कि अनंत-राधिका का सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन इटली में लग्जरी क्रूज पर होस्ट किया जा रहा है.बुधवार से इस कार्यक्रम की शुरुआत गेस्ट के वेलकम लंच से हुई थी. चार दिन तक चलने वाले फकंशन में देश-विदेश से आए गेस्ट को यूरोप के कई हिस्सों में घुमाया जाएगा और 1 जून को फ्रांस में इस फंक्शन खत्म होगा. फिलहाल पूरा बॉलीवुड अनंत-राधिका के सेकंड प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए इटली पहुंचा हुआ है. वहीं फैंस इस ग्रैंड इवेंट की तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button