मनोरंजन

जॉर्ज क्‍लूनी और ब्रैड पिट की फिल्‍म ‘वुल्‍फ्स’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

न्यूयॉर्क

जॉर्ज क्‍लूनी और ब्रैड पिट। हॉलीवुड के इन दो दिग्‍गजों का नाम एकसाथ लेते ही 'ओशियंस' फ्रेंचाइजी की याद आ जाती है। कमाल की जोड़ी, बेहतरीन अदाकारी। अब 16 साल बाद दोनों फिर से एकसाथ लौटे हैं। लेकिन फिल्‍म और कहानी थोड़ी अलग है। जॉर्ज क्‍लूनी और ब्रैड पिट इस बार जॉन वॉट्स की एक्शन कॉमेडी 'वुल्फ़्स' में साथ नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है और यकीन मानिए करीब ढाई मिनट में दोनों ने दिल जीत लिया है।

'लोन वुल्‍फ' के बारे में हम सभी ने कहानियां सुन रखी हैं। वो जो भेड़‍िये की तरह श‍िकार करता है, लेकिन झुंड में नहीं। अकेले, क्‍योंकि यही उसका स्‍टाइल है। 'वुल्‍फ्स' में क्‍लूनी और पिट यहीं हैं। दोनों लोन वुल्‍फ हैं। दोनों फ‍िक्सर हैं। यानी उल्‍टे-पुल्‍टे कामों में फंसे लोगों को उससे बाहर निकालते हैं। 'वुल्‍फ्स' का ट्रेलर 2 मिनट 43 सेकंड लंबा है। इसमें एक महिला एक फ‍िक्सर को हत्या के बाद मदद के लिए बुलाती है। लेकिन इसी बीच लाश को ठ‍िकाने लगाने के लिए एक दूसरा फ‍िक्‍सर भी पहुंच गया है।

कहानी में है तगड़ा ट्विस्‍ट
अब दोनों एक हत्या के बाद लाश को ठ‍िकाने लगाने के लिए अकेले काम करना चाहते हैं। पर हालात कुछ और हैं। कहानी में आगे ट्व‍िस्‍ट है। असल में जिसे दोनों लाश समझ रहे थे, वह जिंदा है। अब शुरू होती है अफरा-तफरी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button