देश

रॉबर्ट्सगंज में गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा- PoK हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे

रॉबर्ट्सगंज
रॉबर्ट्सगंज में गृह मंत्री अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में दो खेमे बने हैं, एक ओर नरेन्द्र मोदी जी हैं और दूसरी ओर दो शहजादे (राहुल बाबा-अखिलेश यादव) हैं। इन दोनों के बीच सोनभद्र वालों को तय करना है कि देश की कमान किसे सौंपना है। एक ओर ये सपा-कांग्रेस हैं, जिन्होंने 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार किए हैं। दूसरी ओर भाजपा और अपना दल है, जिसके नेता मोदी जी 23 साल से मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हैं, लेकिन इनपर 25 पैसे का भी आरोप नहीं है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और समाजवादी पार्टी हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे राहुल बाबा, मैं सोनभद्र की भूमि से कहकर जाता हूं कि हम एनडीए वाले हैं, भाजपा वाले हैं, हम एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके हमारा है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। मोदी जी ने देश से आतंकवाद को समाप्त करने का काम किया। कांग्रेस की सरकार में, सोनिया-मनमोहन की सरकार में… पहले आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया आते थे और बम धमाके करके चले जाते थे… कोई कुछ नहीं बोलता था। 2014 में जब मोदी जी पीएम बने तो पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा में हमला किया, लेकिन वो भूल गए कि अब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री नहीं हैं, अब मोदी जी प्रधानमंत्री हैं।10 ही दिन में मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सेना ने एयर स्ट्राइक करके और पाकिस्तान के घर में घुसकर बदला लिया।

गृहमंत्री ने कहा कि मैं आज वादा करके जाता हूं, आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, अगले चुनाव के पहले सबको वन अधिकार पट्टा अपने घर पर मिल जाएगा। सपा ने यहां अवैध खनन करके आदिवासियों का हक छीना। मोदी जी ने डिस्ट्रिक्ट मिनरल फंड बनाया। जिसका एक हिस्सा हमारे आदिवासी भाइयों-बहनों के लिए रिजर्व किया। 500 साल से देश और दुनिया के रामभक्त राह देख रहे थे कि रामलला कब टेंट से निकलकर भव्य मंदिर में विराजमान होंगे। सपा-कांग्रेस ने इसे रोककर रखा था। सपा ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाईं। 2019 में एक बार फिर आपने मोदी जी की सरकार बनाई। पांच साल में कोर्ट का फैसला भी आ गया, भूमिपूजन भी हुआ और 22 जनवरी को मोदी जी ने श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button