मनोरंजन

‘गुम है किसी के प्यार में’ में होगी करणवीर बोहरा की एंट्री, पुलिस वाले का निभाएंगे किरदार

मुंबई,

पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों का दिल जीत रहा है। ट्विस्ट और टर्न कहानी को दिलचस्प बनाते हैं। शो को और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए अब एक्टर करणवीर बोहरा की एंट्री होने वाली है, जो एक पुलिसकर्मी के रोल में नजर आएंगे।

शो में अपने रोल के बारे में बात करते हुए करणवीर ने कहा, "'गुम है किसी के प्यार में' में मैं भवर पाटिल नाम के एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाऊंगा, जिसे बाजीराव के नाम से भी जाना जाता है। यह पहली बार है जब मैं इस तरह का नेगेटिव किरदार निभाऊंगा। वह ईशान और सावी की जिंदगी में उथल-पुथल पैदा करेगा।''

करणवीर ने कहा, "मेरे किरदार में कई रंग हैं, जिसे निभाने के लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूं।" शो में ईशान का किरदार शक्ति अरोड़ा, सावी की भूमिका भाविका शर्मा और रीवा का रोल सुमित सिंह निभा रही हैं। वर्तमान ट्रैक में ईशान और सावी को तलाक लेते हुए दिखाया गया है, जिससे हरिनी (अंकिता खरे) अनजान है। 'गुम है किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैका परवीन ने किया है। यह स्टार प्लस पर रात 8 बजे प्रसारित होता है।

इस बीच, करणवीर की बात करें तो वह टीवी इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। उन्होंने साल 1990 में 8 साल की उम्र में फिल्म 'तेजा' में बतौर बाल कलाकार काम किया। साल 1999 में वह जी टीवी के हिट शो 'जस्ट' में दिखे। उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कुसुम', शरारत जैसे सीरियल्स में काम किया, लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'कसौटी जिंदगी की' से हासिल हुई। इस शो में वो अनुराग और प्रेरणा के बेटे प्रेम बसु के रोल में दिखे।

'दिल से दी दुआ…सौभाग्यवती भव', 'नागिन' के अलावा रियलिटी शो 'नच बलिए 4', 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 5', 'बिग बॉस 12' और 'लॉकअप' में दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button