Uttar Pradesh

सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की कार से एक्सीडेंट, 2 की मौत

कैसरगंज

कैसरगंज से मौजूदा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) के बेटे करण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत (UP Accident) हो गई और एक महिला के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, गोंडा के करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर करण भूषण का क़ाफ़िला गुज़र रहा था. क़ाफ़िले की एक फ़ॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. यह हादसा करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के छतई पुरवा के पास हुआ. पुलिस ने मौक़े पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. हादसा इतना भयावह था गाड़ी के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

बता दें कि बीजेपी ने इस बार ब्रज भूषण शरण सिंह का टिकट काट कर उनके बेटे करण सिंह को कैसरगंज से उम्मीदवार बनाया है. लोकसभा चुनाव के बीच करण सिंह अपने काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे. इसी दौरान उनके काफिले की फ़ॉर्च्यूनर कार ने ओवरटेक करने के चक्कर में दो बाइक सवारों को रौंद दिया.

सांसद के बेटे के काफिले ने 2 को रौंदा

इस भीषण हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई. वहीं पास में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हादसा कितना भीषण है इस बात का अंदाजा कार के चकनाचूर हिस्से को देखकर ही लगाया जा सकता है. हादसे के बाद पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार को अपने कब्जे में ले लिया. हादसे के समय करण सिंह का काफिला हुजूरपुर की तरफ जा रहा था. उसी दौरान सड़क पार कर रहे लड़कों को उनके काफिले की कार ने रौंद दिया.

काफिले के साथ हुजूरपुर जा रहे थे करण भूषण

करण भूषण अपने काफिले का साथ हुजूरपुर जा रहे थे। हुजूरपुर जाते समय काफिले में चल रही पुलिस स्कोर्ट लिखी फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बहराइच हुजूरपुर मार्ग पर स्थित छतईपूरवा के पास पहुंचते ही ओवरटेक करने की कोशिश की। इस कारण वह निदुरा गांव से मोटरसाइकिल पर सवार होकर करनैलगंज बाजार आ रहे दो युवकों की बाइक में टक्कर मार दी। इससे 21 वर्षीय रेहान और 20 वर्षीय शहजाद खान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 60 वर्षीय सीता देवी समेत हो महिलाएं घायल हो गईं।
लोगों ने जमकर किया बवाल

हादसा इतना भीषण था कि फॉर्च्यूनर गाड़ी के आगे का परख्च्चे उड़ गए और फॉर्च्यूनर गाड़ी में अंदर बैठे लोगों ने एयरबैग खुलने से किसी तरीके से लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोगों के उग्र होने की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और उग्र लोगों को किसी तरह शांत कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button