छत्तीसगढ़

जांजगीर चांपा में नवविवाहिता ने शादी की वर्षगांठ के दिन खाया जहर, पति-सास, जेठ-जेठानी को किया गिरफ्तार

जांजगीर चांपा.

जांजगीर चांपा जिले के ग्राम चोरभट्टी में नवविवाहिता सुहाना कश्यप उम्र 20 वर्ष ने ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। जहा उपचार के दौरान नव विवाहिता ने दम तोड़ दिया था। मुलमुला पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति सहित सास, जेठ, जेठानी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है। मामला मूलमुला थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार, बिलासपुर जिले के ग्राम गोड़ाडीह वार्ड नंबर 11 की निवासी सुहाना कश्यप 20 वर्ष पिता चंद्रशेखर कश्यप की शादी, जांजगीर चांपा जिले के ग्राम चोरभट्टी के निवासी गणेश राम कश्यप 29 वर्ष के साथ 9 मई 2023 में शादी हुई थी। शादी होने के बाद सुहाना कश्यप अपने ससुराल में रह रही थी। कुछ दिन बाद उसका पति गणेश राम और सास जेठ जेठानी के द्वारा दहेज के लिए लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। घर पर छोटी-छोटी बातो को लेकर लड़ाई झगड़ा भी किया जाने लगा। जिससे नव विवाहिता सुहाना कश्यप मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान रहा करती थी।
9 मई 2024 को शादी के सालगिरह के दिन ही सुहाना कश्यप ने रोज-रोज के प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा लिया। जिसे उपचार के लिए आनन-फानन में जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। मगर उपचार के दौरान नव विवाहिता सुहाना कश्यप ने दम तोड़ दिया। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button