विदेश

डर है ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाएं, पोर्न स्टार-रोज मिलती हैं धमकियां

वाशिंगटन

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ यौन संबंधों को लेकर चुप रहने के लिए पैसे देने के मामले में पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के नए खुलासे ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है। पोर्न एक्ट्रेस का दावा है कि ट्रंप की पोल खोलने के बाद से वह मुश्किल में पड़ गई है। पहले लोग उसे गोल्ड डिगर, फ्रॉड और न जाने किस तरीके से उस पर हमला बोलते थे लेकिन, अब लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी है। डेनियल्स का कहना है कि उसे ऐसे-ऐसे कमेंट मिल रहे हैं, जो उसके लिए बहुत मुश्किल भरे हैं। डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति की दौड़ में कामयाब हो जाते हैं तो उसके लिए स्थिति और खराब हो जाएगी।

डोनाल्ड ट्रम्प से कथित यौन संबंध को लेकर चर्चाओं में आई पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स का दावा है कि जब से उसने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उसके साथ यौन संबंध बनाए और उस रिश्ते को छिपाने के लिए करोड़ों की रकम दी। जब से उसने इस बात का खुलासा किया है तब से उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

द मिरर से बात करते हुए डेनियल्स ने कहा, "2018 में उसे 'झूठा और गोल्ड डिगर जैसी बातें कहकर चिढ़ाया जाता था। इस बार, यह अलग है। यह सीधी धमकी है। मुझे एक ने कहा-'मैं तुम्हारा गला काटने के लिए तुम्हारे घर आऊंगा।' डोनाल्ड ट्रम्प पर मुकदमा करीब आ रहा है और लगभग पांच सप्ताह की गवाही के बाद मुझे धमकियां मिल रही हैं।"

डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाए
स्टॉर्मी डेनियल्स का कहन है कि उसे डर है कि कहीं ट्रंप राष्ट्रपति न बन जाए। अगर वह चुनाव जीतने में कामयाब हो जाता है तो वह मुश्किल में पड़ जाएगी। ट्रंप समर्थक रैलियों में लगातार उत्तेजित दिखाई देते हैं। उसे हर वक्त अपनी जान का खतरा लगा रहता है।

गौरतलब है कि ट्रंप द्वारा पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को धन दिए जाने का यह मामला 2016 का है। उस समय ट्रंप के पॉर्न स्टार के साथ संबंध होने की बातें सामने आई थीं और आरोप है कि उन्होंने इसे छिपाने के लिए स्टॉर्मी को एक लाख 30 हजार डॉलर का भुगतान किया था। पूर्व राष्ट्रपति की कंपनी ने यह धन उनके वकील माइकल कोहेन को दिया था जिन्होंने ट्रंप की ओर से पॉर्न स्टार को इसका भुगतान किया। उधर, ट्रंप ने डेनियल्स के साथ यौन संबंध होने से इनकार किया है, और उनके वकीलों का तर्क है कि कोहेन को किया गया भुगतान वैध कानूनी खर्च था।

 

 पोर्न स्टार ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया गंभीर आरोप

बता दे की डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर पोर्न स्टार ने गंभीर आरोप लगाया है, कहा है की उन्होंने मेरे साथ संबंध बनाए थे दरअसल यह मामला 2006 का है जब डोनाल्ड ट्रंप की उम्र लगभग 60 वर्ष थी तो वही दूसरी तरफ पोर्न स्टार की उम्र लगभग 25 साला बताई जा रही है।

 बता दे की डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति रह चुके है। इनके द्वारा इतने घिनौने कृत्य का मामला सामने आने से चारो ओर चर्चा का विषय बना है, मामला 2006 का है पर पोर्न स्टार ने खुलासा करते हुए कोर्ट में बताया है की डोनाल्ड ट्रंप ने उसे एक मोटी रकम देकर मुंह बंद करने की बात कही थी।

 इसमें वह मन गई थी। इस पोर्न स्टार का नाम स्टॉर्मी डेनियल बताया जा रहा है, स्टार्मी ने बताया है की उनकी डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात अमेरिका के ही एक होटल में पहली बार हुई थी, जब स्टार्मी होटल आई थिब्ताब डोनाल्ड ट्रंप ने स्वयं जाकर दरवाजा खोला था बात चीत के दौरान कई हंसी मजाक भी हुई, इसी बीच स्टार्मी ने बताया की उन्होंने जब डोनाल्ड ट्रंप से उनकी पत्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया की वो उनसे बात नही करते यहां तक की दोनो अलग अलग कमरे मे सोते है। इस मामले की सुनवाई पर नजर डाले तो मंगल वार के दिन अमेरिकी कोर्ट में हुई यह सुनवाई लगभग पांच घंटो तक चली इसी बीच ट्रंप के वकील ने भी यह बात मन ली है की स्टार्मी का मुंह बंद करवाने के लिए उसने डोनाल्ड ट्रंप की तरफ से स्टार्मी को लगभग एक करोड़ सात लाख रुपए दिए थे।

इसी राशि की भरपाई के लिए राष्ट्रपति द्वारा बिजनेस में धांधली का मामला भी सामने आया है। स्टार्मी ने यह भी खुलासा करते हुए कहा है की जब उनकी मुलाकात ट्रंप से होटल के एक रूम में हुई तो वह बातचीत के बाद वहां से जाने की कोशिश की थी लेकिन ट्रंप ने जाने नही दिया और उसको रोककर जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे।

 इस पर स्टार्मी ने बताया की जब वह डोनाल्ड के कमरे से बाहर जा रही थी तो उस वक्त उन्हे बहुत घबराहट और डर था उन्होंने कहा मेरे हांथ इस तरह से कांप रहे थे की मैं अपने जूते तक नही पहन पा रही थी, इसके बाद स्टार्मी ने कहा उन्होंने फोन नंबर के थ्रू उनके संपर्क में रहने लगे थे फोन की डिटेल में यह साफ हुआ है की स्टार्मी के साथ ट्रंप की बातचीत होती थी, उन्होंने यह भी बताया की ट्रंप ने दोबारा फिर संबंध बनाने की बात कही थी लेकिन स्टार्मी है ने बहाने बनाकर बच निकलने ने कामयाब रही।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button